असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर साधा निशाना,भाजपा नेताओं की कड़ी आलोचना की
असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर साधा निशाना,भाजपा नेताओं की कड़ी आलोचना की
Share:

हैदराबाद : एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को कहा कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की तरह  दिल्ली में भी घरों को नष्ट करके सबसे गरीब लोगों के खिलाफ युद्ध शुरू कर दिया है।

हैदराबाद के सांसद नई दिल्ली के दंगों से जूझ रहे जहांगीरपुरी में कथित अवैध अतिक्रमण हटाने पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने कहा, 'भाजपा ने गरीब से गरीब व्यक्ति के खिलाफ युद्ध छेड़ा है। यह अतिक्रमण की आड़ में दिल्ली, यूपी और एमपी में घरों को नष्ट कर देगा। कोई चेतावनी नहीं, अदालत में पेश होने का कोई मौका नहीं, केवल गरीब मुसलमानों को जीने की हिम्मत करने के लिए दंडित करना "ओवैसी ने एक ट्वीट भेजा।

ओवैसी ने यह भी आग्रह किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी अस्पष्ट भूमिका स्पष्ट करें। क्या उनकी सरकार का पीडब्ल्यूडी इस विध्वंस अभियान में शामिल है, उन्होंने पूछा।

"क्या जहिंगिरपुरी के लोगों ने उसे उसके विश्वासघात और कायरता के कारण चुना था? "पुलिस हमारे अधिकार के अधीन नहीं है," उनका लगातार परहेज "पुलिस हमारे नियंत्रण में नहीं है"। वैधता या नैतिकता का अब कोई ढोंग नहीं रह गया है। स्थिति निराशाजनक है "ओवैसी ने लिखा।

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के सांसद ने उत्तर पश्चिम के डीसीपी को एक पत्र भेजा, जिसमें पीडब्ल्यूडी, स्थानीय निकाय, पुलिस, कार्य / रखरखाव विभाग, स्वास्थ्य विभाग, स्वच्छता विभाग, पशु चिकित्सा विभाग और उत्तरी डीएमसी प्रवर्तन प्रकोष्ठ द्वारा विशेष संयुक्त अतिक्रमण हटाने के लिए पुलिस सुरक्षा का अनुरोध किया गया था।

'अगर 20 करोड़ मुस्लिमों का छोटा हिस्सा भी भड़क गया तो संभाल लोगे..', जहांगीरपुरी हिंसा पर बोले ओवैसी

फिल्मी स्टाइल में किया लड़की को किडनैप, एक्शन में आई पुलिस

IMF ने भारत की 2022 की विकास संभावनाओं को घटाकर 8.2 प्रतिशत कर दिया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -