अमेरिकी चुनाव 2020: सुप्रीम कोर्ट की हार ने रिपब्लिकन को किया अवाक
अमेरिकी चुनाव 2020: सुप्रीम कोर्ट की हार ने रिपब्लिकन को किया अवाक
Share:

सुप्रीम कोर्ट में हार के साथ ही देश भर के रिपब्लिकन सही शब्दों को खोजने में मुसीबत में लग गए। कुछ तिमाहियों से bellicose बयान है कि चुनाव के बाद की अवधि की विशेषता थी, लापता वोट, एक धांधली चुनाव और टेक्सास रिपब्लिकन से अलगाव की धमकियों के दावों को शुक्रवार को सत्तारूढ़ के बाद, मौन इस्तीफे और एक अपरिहार्य मौजूदा वास्तविकता की स्वीकृति जैसी कुछ करने के लिए मार्ग प्रशस्त किया था।

ट्विटर सहित सोशल मीडिया प्लेटफार्मों से ही सही, कई रिपब्लिकन ट्रम्प सहित चुप हैं जिन्होंने कसम खाई, "हम सिर्फ लड़ाई के लिए तैयार हैं !!" टेक्सास के अटॉर्नी जनरल केन पैक्सटन द्वारा दायर किए गए मामले में, 17 रिपब्लिकन अटॉर्नी जनरल में से कोई भी, जिन्होंने मामले का समर्थन किया था, एक प्रसिद्ध समाचार एजेंसी द्वारा साक्षात्कार के लिए सहमत हुए। पैक्सटन, जिन्होंने निर्णय को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए एक बयान जारी किया था, ने टिप्पणी के अनुरोध का जवाब नहीं दिया।

कुछ अन्य वकीलों ने बयान जारी किए हैं, जिसका अर्थ है कि चुनाव परिणामों को पलटने के प्रयासों में सभी कानूनी रास्ते समाप्त हो गए थे। “सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया है। इलेक्टोरल कॉलेज सोमवार को मिलने जा रहा है। ओक्लाहोमा के अटॉर्नी जनरल माइक हंटर ने कहा, हमें नतीजे स्वीकार करने हैं। आसा हचिंसन, एक रिपब्लिकन ने कहा कि ट्रम्प के लिए आगे कोई व्यवहार्य मार्ग नहीं था।

एफडीए ने व्हाइट हाउस की धमकी के आरोप से किया इनकार

व्हाइट हाउस के एक उच्च अधिकारी ने वैक्सीन को मंजूरी नहीं मिलने पर दी धमकी

बहरीन ने चीनी फर्म सिनोफेरम के कोविड-19 वैक्सीन को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -