असदुद्दीन ओवैसी का नया पैंतरा, कहा- नितीश कुमार छोड़ें भाजपा का हाथ, पूरा विपक्ष देगा साथ
असदुद्दीन ओवैसी का नया पैंतरा, कहा- नितीश कुमार छोड़ें भाजपा का हाथ, पूरा विपक्ष देगा साथ
Share:

पटना: AIMIM चीफ और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से आग्रह किया है कि वह पीएम मोदी और अमित शाह का हवाला देकर भाजपा के साथ अपना रिश्ता तोड़ लें. ओवैसी ने भरोसा दिलाया कि यदि नीतीश कुमार भाजपा से अपना गठबंधन तोड़ते हैं तो सभी विपक्षी पार्टियां उनका समर्थन करेंगी. ओवैसी का यह बयान ऐसे वक़्त में आया है जब जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने बिहार चुनाव में भाजपा की तुलना में जेडीयू को ज्यादा सीटें देने की मांग की है.

बिहार के किशनगंज में संविधान बचाओ रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सामान्य राजनेता नहीं हैं. नीतीश कुमार को इन लोगों को छोड़ देना चाहिए. भाजपा से अपन आप को अलग कर लें. हम सब आपका समर्थन करेंगे. बिहार में आपने अपने लिए एक नाम कमाया है, देश के लिए भाजपा का दामन छोड़ दीजिए.

ओवैसी ने संसद में नागरिकता संशोधन बिल (सीएए) पर जेडीयू के समर्थन को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार की आलोचना भी की. ओवैसी ने कहा कि सुशासन बाबू, भारत के संविधान को बर्बाद करने के लिए देश आपको कभी क्षमा नहीं करेगा. संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं और नीतीश कुमार आंखें मूंदे बैठे हैं. बता दें कि नीतीश कुमार ने घोषणा की है कि वह नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन करते हैं, किन्तु बिहार में एनआरसी लागू नहीं करेंगे.

CAA पर जोश में आकर पाक के पूर्व गृहमंत्री ने शेयर की पोर्नस्टार की फोटो, सोशल मीडिया पर जमकर हुई खिंचाई

CAA पर ममता बनर्जी का आवाहन, कहा-'भाजपा के खिलाफ एकजुट हो विपक्ष'

चीन ने बनाया विश्व का सबसे ऊंचा ब्रिज, जिसपर एक साथ चल सकेंगी ट्रेन और गाड़ियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -