PM मोदी से डरते हैं ओवैसी...

PM मोदी से डरते हैं ओवैसी...

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा संसद में पीएम मोदी को गले लगाने का अन्य दल अभी भी विरोध कर रहे है. कांग्रेस और राहुल गांधी पर अब हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने करारा हमला किया है. उनका कहना है कि राहुल गांधी ने संसद में पीएम मोदी को गले लगाया तो कांग्रेसियों के मुंह से एक शब्द नहीं निकला वहीं अगर मैं पीएम से हाथ भी मिला लेता तो मेरे ख़िलाफ़ फ़तवा जारी कर दिया जाता. 

नेहरू के रास्ते चले मोदी, कुंभ की सीधी निगरानी

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM )प्रमुख ने इस तरह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार तंज कसा है. उन्होंने विपक्ष द्वारा संसद में लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर भी अपनी बात रखीं. उन्होंने इसे लेकर कहा कि सदन में प्रस्‍ताव लाया गया और उन्‍हीं से कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी सदन में गले लग गए. 

मोदी के सहारे केजरीवाल ने PM पर साधा निशाना, कहा- यह देश के साथ गद्दारी

ओवैसी ने कांग्रेस और राहुल पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि राहुल गांधी पीएम के गले लगे लेकिन गले लगाना तो दूर अगर मैं केवल पीएम से हाथ भी मिला लेता तो मेरे ख़िलाफ़ फ़तवा जारी हो जाता. बता दे कि लोकसभा मानसून सत्र की शुरुआत में विपक्ष द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था. जहां इस पर बहस के दौरान राहुल गांधी ने अपने भाषण की समाप्ति के बाद पीएम मोदी की सीट पर जाकर उन्हें गले लगाया था.

ख़बरें और भी...

PM ने की दुनिया की सबसे बड़ी हेल्थ पॉलिसी की समीक्षा, 15 अगस्त को होगी लॉन्चिंग

इस बार महागठबंधन लड़ेगा चुनाव, नतीजे आने के बाद चुना जाएगा पीएम

कजाकिस्तान में सुषमा ने बांधे मोदी की तारीफों के पुल

?