विधानसभा में हमले पर ओवैसी ने कहा 'यह कैसा शासन'

Oct 08 2015 07:58 PM
विधानसभा में हमले पर ओवैसी ने कहा 'यह कैसा शासन'

श्रीनगर : असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू कश्मीर विधानसभा में एक विधायक पर दूसरे विधायक हमला करने की निंदा की है, गौरतलब है की जम्मू कश्मीर विधानसभा में बीफ बैन को लेकर विपक्षी दल द्वारा निर्दलीय विधायक द्वारा विरोध किया जा रहा था व इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के विधायक रविंद्र रैना द्वारा निर्दलीय विधायक और इंजीनियर रशीद को थप्पड़ मार दिए गए थे। 

इस तरह का विवाद सामने आने के बाद विपक्षी दल के नेताओं के साथ निर्दलीय विधायक विरोध कर रहे थे। गोमांस पर प्रतिबंध लगाए जाने को लेकर निर्दलीय विधायक इंजीनियर रशीद द्वारा एमएलए होस्टल परिसर में बीफ पार्टी का आयोजन हुआ था। इसमें इंजीनियर रशीद ने स्वयं ही अपने हाथों से बीफ परोसा था। इस मामले की सूचना पर भाजपा विधायक रविंद्र रैना और नीलम लंगेह सहित भाजपा विधायकों का दल पहुंचा। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीफ पार्टी में इंजीनियर रशीद के समर्थकों द्वारा हाथापाई की गई।

तोड़- फोड़ की स्थिति निर्मित हो गई। सुरक्षाकर्मियों द्वारा स्थिति को काबू में कर लिया गया था. इस घटना के बाद राजनितिक गलियारों में हलचलें तेज हो गई है. इस मामले पर मजलिसे इत्तेहादुल मुसलमीन(एमआईएम) के विवादास्पद नेता असदुद्दीन ओवैसी ने दोहराया है की जिस प्रकार विधानसभा में एक विधायक द्वारा दूसरे विधायक को पीटा गया, यह कैसा शासन है.