धर्म की आड़ लेकर ओवैसी ने फिर मुस्लिमों को भड़काया, वायरल वीडियो में देखें क्या-क्या कहा ?
धर्म की आड़ लेकर ओवैसी ने फिर मुस्लिमों को भड़काया, वायरल वीडियो में देखें क्या-क्या कहा ?
Share:

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर धर्म की आड़ लेकर मुस्लिमों को भड़काने का काम किया है। अब ओवैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में भाषण देते हुए ओवैसी रो दिए। वायरल वीडियो को AIMIM के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है। लगभग 1 घंटे 40 मिनट के इस वीडियो में असदुद्दीन ओवैसी मुस्लिमों को मैदान नहीं छोड़ने की सलाह दे रहे हैं।

 

ओवैसी ने 38 सेकंड के दौरान रोते हुए कहा कि, 'हम तुम्हारे जुल्म से नहीं डरेंगे, तुम्हारी ताकत से नहीं डरेंगे, सब्र से मुकाबला करेंगे, मैदान नहीं छोड़ेंगे।' इस दौरान ‘इंशाअल्लाह’ और ‘अल्लाह-हु-अकबर’ की नारेबाजी भी सुनाई दे रही है। ओवैसी ने वीडियो में मुस्लिमों को भड़काते हुए कहा कि, 'खरगोन में मुस्लिमों के घर तोड़ दिए, जहाँगीरपुरी में उनके साथ हिंसा हुई। मैं कह रहा हूँ कि हिम्मत मत हारना। मुझे मौत का डर नहीं है। हम तुम्हारी हुकूमत से डरने वाले नहीं है।' ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि देश में एक समुदाय को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसी कई घटनाएँ हुई हैं, जहाँ पर सीधे तौर पर एक धर्म के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

 

ओवैसी ने यह भी कहा कि, 'हम अल्लाह के रास्ते पर चलने वाले हैं, हिम्मत रखने वाले हैं। मुस्लिम समाज के पास केवल ईमान की दौलत है, ऐसे में अल्लाह ही उनके लिए रास्ते खोलेगा। किसी को भी निराश होने की जररूत नहीं है, उतार चढ़ाव आएँगे, लेकिन हर चुनौती का डटकर सामना किया जाएगा।' हालांकि, ओवैसी के आरोप पूरी तरह निराधार हैं, क्योंकि, सरकार के अनुसार, खरगोन में मुस्लिमों से अधिक हिन्दुओं के घर तोड़े गए है। वहीं, जहांगीरपुरी में भी हिन्दुओं की ही शोभायात्रा पर हमला हुआ है, जिसे ओवैसी मुस्लिमों के साथ हिंसा बता रहे हैं। ओवैसी के बयानों से यह स्पष्ट है कि वो मुस्लिमों को सरकार के खिलाफ भड़काने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन यदि AIMIM प्रमुख के भड़काऊ बयानों की वजह से कोई हिंसा होती है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा ?

CM नीतीश की इफ्तार पार्टी में शामिल होने के बाद बोले तेजस्वी- 'हर बात को राजनीतिक चश्मे से देखना ठीक नहीं'

'महाराष्ट्र के साथ अन्याय बंद करें...', सामना के जरिए शिवसेना ने बोला PM मोदी पर हमला

पेंशनधारकों के लिए सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान, अब 1 मई से शुरू होगा ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -