CM नीतीश की इफ्तार पार्टी में शामिल होने के बाद बोले तेजस्वी- 'हर बात को राजनीतिक चश्मे से देखना ठीक नहीं'
CM नीतीश की इफ्तार पार्टी में शामिल होने के बाद बोले तेजस्वी- 'हर बात को राजनीतिक चश्मे से देखना ठीक नहीं'
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी में सम्मिलित हो चुके राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के नेता तेजस्वी यादव ने जनता दल यूनाइटेड (Janata Dal United) के साथ सियासी संभावनाओं के मुद्दे पर बयान दिया है। दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल ही में अपने निवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था। इसमें उन्होंने लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव तथा तेज प्रताप यादव को भी आमंत्रण भेजा था।

वही इफ्तार पार्टी में पहुंचे तेजस्वी यादव की वापसी के वक़्त नीतीश कुमार स्वयं उन्हें गाड़ी तक छोड़ने आए थे। इस घटना के पश्चात् RJD और JDU के बीच राजनीतिक संभानाओं को लेकर चर्चा आरम्भ हो गई थी। हालांकि, तेजस्वी यादव ने बयान देकर फिलहाल राजनीतिक चर्चा पर ब्रेक लगा दिया है। तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश का उन्हें गाड़ी तक छोड़ने आना बहुत सामान्य बात है। उन्होंने कहा कि जब नीतीश हमारे यहां आए थे तो हमने भी उन्हें दरवाजे तक छोड़ा था। प्रत्येल बात को सियासी चश्मे से देखना ठीक नहीं है।

बता दे कि RJD ने 22 अप्रैल को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे। किन्तु इस पार्टी के बाद बिहार में राजनीतिक गरमा गई थी। दरअसल, लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने इफ्तार पार्टी के पश्चात् घोषणा कर दी थी कि उनके और सीएम के बीच में सीक्रेट डील हो गई है तथा शीघ्र ही बिहार में तेजस्वी सरकार बनेगी। कुछ दिन पहले तेजप्रताप यादव ने 'ENTRY NITISH CHACHA' का मैसेज अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, तत्पश्चात, अटकलों को हवा मिली थी कि तेज प्रताप नीतीश को वापस महागठबंधन में लाने के पक्ष में हैं।

'महाराष्ट्र के साथ अन्याय बंद करें...', सामना के जरिए शिवसेना ने बोला PM मोदी पर हमला

पेंशनधारकों के लिए सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान, अब 1 मई से शुरू होगा ये काम

गुजरात के MLA जिग्नेश मेवाणी को मिली जमानत, महिला कॉन्स्टेबल से बदसलूकी का था आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -