जैसी करनी वैसी भरनी का शिकार हुआ पाक
जैसी करनी वैसी भरनी का शिकार हुआ पाक
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने पेशावर स्कूल हमले में दोषी आतंकियों की फांसी की पुष्टि की हैं. शुक्रवार को हुई एक प्रेस वार्ता में पाकिस्तान सेना प्रमुख ने बताया कि, वे सात आतंकवादी जो पेशावर के  स्कूल में हुई गोलीबारी में दोषी पाए गए थे, उन्हें फांसी दे दी गई है. पाकिस्तान की तरफ से आतंकियों के खिलाफ कार्यवाही का यह पहला मामला है.

हमेशा आतंकवादियों को  खुफिया तौर पर समर्थन देने वाले पाकिस्तान ने आतंकियों के खिलाफ कार्यवाही की भी तो तब, जब उसकी ही लगाई हुई आग से खुद उसके हाथ जल गए. दूसरों को डसने के लिए पाकिस्तान द्वारा पाले गए आतंक के जहरीले सांप ने उसे ही डस लिया. यह घटना 2014 को पेशावर के एक आर्मी स्कूल में हुई थी. जहां तालिबान के आतंकवादियों ने स्कूल की चारदीवारी से अंदर घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थीं.

गौरतलब है कि, 16 दिसम्बर 2014 को 7 आतंकवादियों ने पेशावर के आर्मी पब्लिक स्कूल में हथियारों और विस्फोटकों से लैस होकर घुस गए थे, जिसके बाद उन्होंने स्कूल के बच्चों को अपनी गोलियों का निशाना बनाया था. इस जघन्य हमले में करीब 150 मासूमों की जानें गई थी. इस स्कूल में पाकिस्तान के आर्मी अफसरों के बच्चे पढ़ते थे, जिसके दबाव में आकर पाकिस्तानी सरकार ने ताबड़तोड़ कार्यवाहियां कर आतंकियों को गिरफ्तार किया था, और उन्हें फांसी की सजा सुनाई थी. 

पाकिस्तान में नापाक होती हिन्दू लड़कियां

जानिए साजिश के खूबसूरत नाम हनीट्रैप को

बड़ी खबर :अमेरिका ने किया पाकिस्तान पर हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -