घरवालों के बाहर जाते ही प्रेमिका से मिलने कमरे में पहुंच गया प्रेमी, अचानक आ गई पुलिस और फिर...
घरवालों के बाहर जाते ही प्रेमिका से मिलने कमरे में पहुंच गया प्रेमी, अचानक आ गई पुलिस और फिर...
Share:

देवरिया: यूपी के देवरिया से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक गांव में प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। वह उसके कमरे में छज्जे पर चढ़कर छिप गया। इस के चलते कोचिंग पढ़ने जा रहे प्रेमिका के भाई की नजर उसपर पड़ गई। इसपर उसने धीरे से बाहर से दरवाजा बंद कर दिया तथा ताला लगा दिया। फिर घरवालों को सूचित कर मौके पर पुलिस बुला ली। इस के चलते प्रेमिका कमरे के भीतर नहीं जा सकी थी। 

खबर प्राप्त होते ही PRV 112 की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर प्रेमी ने अंदर से दरवाजा लॉक कर लिया तथा पंखे से फंदा लगाकर उसपर झूल गया। ये देखकर पुलिस ने आनन-फानन दरवाजा तोड़ा तथा अंदर जाकर फंदे पर लटक रहे युवक को जल्दी से उतारकर चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उसका उपचार किया गया। उसकी गर्दन कस गई थी। गनीमत रही कि जान बच गई। दूसरी ओर प्रेमी यानि लड़के के पक्ष वालों को जब इसकी खबर लगी तो वह घटनास्थल पहुंचकर हंगामा करने लगे। उन्होंने आरोप लगाया कि लड़की (प्रेमिका) के भाइयों ने लड़के को मारने का प्रयास किया है। इस पर पुलिस ने लड़की के दोनों भाईयों को हिरासत में ले लिया। मगर देर शाम तक जब तहरीर नही मिली तो उन्हें पुलिस ने छोड़ दिया। 

मामले में खुखुंदु थाना प्रभारी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि घटना मंगलवार की है। एक युवती के माता-पिता बाहर किसी काम से गए हुए थे। इसी बीच लड़की का प्रेमी उससे मिलने घर पहुंच गया। अभी लड़की अंदर कमरे में नही जा पाई थी कि लड़की के भाई की नजर प्रेमी पर पड़ गई। उसने कमरे में ताला लगा दिया तथा पुलिस को खबर दे दी। इसके चलते प्रेमी कमरे के अंदर फंदे पर लटक गया। पुलिस ने तुरंत दरवाजा तोड़कर उसे उतारा तथा अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत अब ठीक है। दोनों पक्ष एक ही गांव के हैं। कोई शिकायत नही मिली है। मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी। 

हलवा सेरेमनी से लेकर बजट के पेश होने तक, जानिए क्या क्या होता है हमेशा खास

लोकसभा चुनाव से पहले सिंधिया ने कांग्रेस को दिया एक और बड़ा झटका, एक दिन में 228 नेताओं को कराया भाजपा में शामिल

संकट में I.N.D.I. गठबंधन! ममता बनर्जी ने किया अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान, बोली- 'अब कोई तालमेल नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -