जिया खान सुसाइड केस में सूरज के बरी होते ही फूटा ट्रोलर्स का गुस्सा, कहा- ''जैसा करोगे वैसा ही भरोगे''

जिया खान सुसाइड केस में सूरज के बरी होते ही फूटा ट्रोलर्स का गुस्सा, कहा-  ''जैसा करोगे वैसा ही भरोगे''
Share:

अभिनेत्री जिया खान (Jiah Khan) सुसाइड केस में CBI की विशेष अदालत ने अपना आखिरी फैसला सुनाते हुए अभिनेता सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को सभी आरोपों से बरी किया जा चुका है। जिया खान ने 3 जून 2013 में सुसाइड करके अपनी जान दे दी थी। इस घटना से मूवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था। जिया खान के सुसाइड मामले में एक्ट्रेस की मां रबिया खान ने सूरज पंचोली पर गंभीर इल्जाम लगाए थे। रबिया ने सूरज को उनकी बेटी का शारीरिक और मानसिक शोषण करने के साथ ही सुसाइड के लिए उकसाने का  इल्जाम भी लगाया था, इसके उपरांत सूरज को मुंबई पुलिस ने हिरासत में में लिया है। हालांकि 10 वर्ष से लंबित चल रहे इस केस में आखिरकार सूरज पंचोली को बरी भी किया जा चुका है। अब सभी आरोपों से मुक्त होने के उपरांत अभिनेता का पहला रिएक्शन आया है।

सूरज पंचोली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट भी साझा कर दिया गया है। इस पोस्ट में लिखा है, "सच्चाई की हमेशा जीत होती है।" सूरज पंचोली के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे है और अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे है। जहां कुछ लोग सूरज पंचोली के बरी होने पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग एक्टर को खरी-खोटी भी सुनाने में लगे हुए है।

 

सूरज पंचोली के पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स: सूरज पंचोली के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा हैकि , "बधाई हो।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "हमेशा पैसा ही जीतता है, याद रखना जैसा करोगे, वैसा ही भरोगे।" तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "सच्चाई यह है कि 2 जिंदगी अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन आप हो... यह अब भी दुख भरा दिन है और यही सच है।" एक और यूजर ने सूरज पंचोली पर अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा, "इतने साल क्यों ले लिए। रिजल्ट सबको पहले से पता था। इंसाफ किसको मिला है आज तक। पैसा हो तो सब मुमकिन है।"

FILMFARE AWARDS 2023 में छाए अनिल कपूर, इस कैटेगरी में जीता अवॉर्ड

10 साल के बाद भी नहीं मिला जिया को इंसाफ, बरी हुआ सूरज पंचोली

'गंगूबाई काठियावाड़ी' से 'बधाई दो' तक... फिल्‍मफेयर में दिखा इनका जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -