10 साल के बाद भी नहीं मिला जिया को इंसाफ, बरी हुआ सूरज पंचोली
10 साल के बाद भी नहीं मिला जिया को इंसाफ, बरी हुआ सूरज पंचोली
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान मौत केस में निर्णय आ चुका है. 10 वर्ष के बाद भी जिया को इंसाफ नहीं मिला. मुंबई की स्पेशल CBI कोर्ट ने जिया खान केस में दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. लेकिन अब ख़बरें आ रही है की सूरज पंचोली को बरी कर दिया गया है. जिया 3 जून 2013 को मुंबई स्थित अपने घर में मृत मिली थी. उनकी मौत ने इंडस्ट्री को शॉक्ड कर दिया था.

जिया की मौत के बाद उनकी मां ने सूरज पंचोली पर गंभीर इल्जाम भी लगा दिए है. उनका बोलना था कि जिया की मौत के जिम्मेदार सूरज हैं. वे उनकी बेटी को डेट कर रहे थे. उन्होंने ही जिया को सुसाइड के लिए मजबूर किया था. हालांकि सूरज ने खुद को हमेशा निर्दोष ही कहा था.

पुलिस को जिया की मौत के उपरांत 6 पन्नों का लेटर पाया गया था. इसमें उन्होंने अपना हाल-ए-दिल बयां किया था. वे सूरज पंचोली को डेट कर रही थीं. लेकिन इस रिश्ते ने उन्हें खुशी कम और दर्द अधिक दिया था. अभिनेत्री के लेटर को आधार बनाते हुए पुलिस ने सूरज पंचोली को गिरफ्तार भी कर लिया गया था. जिन्हें बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी. लेकिन एक्ट्रेस की मां ने हार नहीं मानी. जब कोर्ट ने सूरज के आरोपी होने से इनकार किया तब राबिया ने दोबारा कोर्ट में अर्जी भी लगा दी थी. केस सीबीआई के पास गया. राबिया ने पीएम मोदी से भी मदद मांगी थी. 

'गंगूबाई काठियावाड़ी' से 'बधाई दो' तक... फिल्‍मफेयर में दिखा इनका जलवा

जिया खान सुसाइड केस में 10 साल बाद आज आएगा फैसला, यहाँ देखिए एक्ट्रेस का आखिरी दर्दभरा खत

जब बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता बन गया था सन्यासी, जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -