CM बनते ही भगवंत मान ने केंद्र से पंजाब के लिए मांगे 50 हज़ार करोड़, PM से मिलकर कही ये बात
CM बनते ही भगवंत मान ने केंद्र से पंजाब के लिए मांगे 50 हज़ार करोड़, PM से मिलकर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद कहा कि प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात अच्छी रही. पीएम मोदी ने मुझे मुख्यमंत्री बनने की बधाई दी और अच्छी सेहत की कामना की. मान ने कहा कि मैंने पीएम मोदी से कहा है कि पंजाब देश की आजादी के दौरान भी और अब देश की आजादी को बरक़रार रखने में भी अपना सीना तान कर खड़ा रहता है. राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए भी पंजाब को आपका सहयोग चाहिए. 

भगवंत मान ने कहा कि कई बार देश के दुश्मन प्रयास कर चुके हैं कि पंजाब का माहौल बिगड़ जाए, किन्तु पंजाब के जो सोशल बॉन्डिंग है वह बहुत मजबूत है, यहां के लोग अमन और शांति चाहते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने आश्वासन दिया जो भी प्रस्ताव लाएंगे, देश की सुरक्षा के लिए उनकी तरफ से पूरा सहयोग मिलेगा. भगवंत मान ने कहा कि मैंने पीएम मोदी से एक और मांग की. मैंने उनसे कहा है कि पंजाब की आर्थिक स्थिति काफी खराब है. तीन लाख करोड़ से अधिक का कर्ज है. हम दिन-रात मेहनत कर रहे हैं.

भगवंत मान ने कहा की, मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि हमारी नई सरकार बनी है. मैंने मांग की है कि 50 हजार करोड़ कम से कम निरंतर दो वर्षों तक हमें पैकेज के रूप में मिल जाए, तब तक हम अपने खजाने की आर्थिक स्थिति को संभाल लेंगे, पंजाब अपने पांव पर खड़ा हो जाएगा.

राजस्थान कांग्रेस में फिर शुरू हुई अंदरूनी कलह, सचिन पायलट ने गहलोत पर कसा तंज

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने क्यों कहा कि 'कांग्रेस मर जाएगी' ?

'पांच दिवसीय कार्य' को लेकर आई बड़ी खबर, शिवराज सरकार ने लिया ये फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -