राजस्थान के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने क्यों कहा कि 'कांग्रेस मर जाएगी' ?
राजस्थान के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने क्यों कहा कि 'कांग्रेस मर जाएगी' ?
Share:

जयपुर: बढ़ती महंगाई व पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में इजाफे के खिलाफ राजस्थान के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के नैतिक मूल्यों को दोहराते हुए कहा कि कांग्रेस मर जाएगी, मगर देश पर ‘अत्याचार’ को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।

अशोक गहलोत के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चार राज्यों में 'झूठ बोलकर, लोगों को गुमराह करके' विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज की है। मगर जैसे ही चुनाव परिणाम आये, उसके बाद से ही ईंधन और गैस के भाव बढ़ने लगे हैं। बता दें कि खचरियावास कांग्रेस की जयपुर इकाई द्वारा कलेक्ट्रेट सर्कल में आयोजित किए गए एक विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे। पेट्रोल और डीजल के दामों में हुई बढ़ोतरी के खिलाफ विरोध जताने के लिए खाचरियावास अपने समर्थकों के साथ घोड़ा गाड़ी में पहुंचे थे। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'देश में हालात सही नहीं है। महंगाई चरम पर है। पहले भाजपा सरकार ने गैस सिलेंडर पर 100-150 रुपये और पेट्रोल-डीजल पर सात-आठ रुपये घटाए थे। जब तक चुनाव चला, तब तक लोगों को बेवकूफ बनाया और चुनाव में जीत दर्ज कर ली। अब दाम बढ़ाए जा रहे हैं।' भाजपा पर आरोप लगाते हुए गहलोत के मंत्री ने कहा कि भाजपा के नेता झूठ और छल की सियासत करते हैं। देश के साथ उन्होंने विश्वासघात किया है। चुनाव के बाद सरकार ने ईंधन और गैस के दामों में वृद्धि शुरू कर दी है। कांग्रेस मर जाएगी, मगर देश पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेगी।

'पांच दिवसीय कार्य' को लेकर आई बड़ी खबर, शिवराज सरकार ने लिया ये फैसला

रिश्तेदारों के कारण महाराष्ट्र में छिन चुकी है 2 मुख्यमंत्रियों की कुर्सी, अब संकट में घिरे 'उद्धव ठाकरे'

एक्शन में आए CM शिवराज, अधिकारीयों से बोले- 'सरकार हमारे हिसाब से चलेगी, जिसे दिक्कत उसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -