पिता के विधायक बनते ही बेटे ने शुरू कर दी दादागिरी, स्कॉर्पियो से पड़ोसियों को कुचलने की कोशिश और फिर...
पिता के विधायक बनते ही बेटे ने शुरू कर दी दादागिरी, स्कॉर्पियो से पड़ोसियों को कुचलने की कोशिश और फिर...
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पिता के विधायक बनते ही बेटे की गुंडागर्दी शुरू हो गई है. पिता की जीत की खबर प्राप्त होने पर बेटे ने एक व्यक्ति को फोन पर धमकाया था, अब अपने ही पड़ोसी को स्कॉर्पियो से कुचलना का प्रयास किया. यह पूरा मामला पिछोर से बीजेपी MLA प्रीतम सिंह लोधी के बेटे दिनेश लोधी का है. रविवार की रात को दिनेश लोधी ने जलालपुर में अपने पड़ोसियों को ही स्कॉर्पियो से कुचलना का प्रयास किया. गनीमत रही कि पड़ोसी स्कॉर्पियो की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए, मगर उनके घर के बाहर खड़ी हुई एक्टिवा गाड़ी स्कॉर्पियो की चपेट में आ गई. शिकायत प्राप्त होने पर पुरानी छावनी थाना पुलिस ने MLA के बेटे दिनेश लोधी पर FIR दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार भी कर लिया है. 

दरअसल, जलालपुर निवासी रविंद्र सिंह यादव ने पुरानी छावनी थाना पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार की रात को 10:00 बजे दिनेश लोधी ने स्कॉर्पियो से उसे एवं उसके भतीजे को कुचलने का प्रयास किया. हालांकि, वे दोनों स्कॉर्पियो की चपेट में आने से बच गए मगर उनके घर के बाहर खड़ी एक्टिवा गाड़ी स्कॉर्पियो की चपेट में आ गई. तत्पश्चात, दिनेश लोधी मौके से स्कॉर्पियो लेकर भाग गया. 

वही यह पूरी घटना घर के बाहर लगे CCTV में भी कैद हो गई है. इस बात की शिकायत प्राप्त होने पर पुरानी छावनी थाना पुलिस ने बीजेपी MLA प्रीतम सिंह लोधी के बेटे दिनेश लोधी पर धारा 307, 279, 337, 427 के तहत FIR दर्ज की तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि इससे पहले मतगणना वाले दिन भी प्रीतम सिंह लोधी ने जैसे ही पिछोर विधानसभा सीट से जीत दर्ज कराई थी, उसी दिन उनके बेटे दिनेश लोधी ने सिकंदर यादव नाम के एक शख्स को फोन पर धमकाया था. तत्पश्चात, दिनेश लोधी के खिलाफ पुरानी छावनी थाने में FIR दर्ज हुई थी. 

140 लोगों ने सनातन धर्म में की घर वापसी, बहकावे में आकर बन गए थे ईसाई, गंगाजल से चरण धोकर हुआ स्वागत

बिहार से एक बार फिर सामने आया पुलिस का अमानवीय चेहरा, दलित महिला को लाठियों से पीट-पीट कर किया अधमरा

108 स्थानों पर एकसाथ हज़ारों लोगों ने किया सूर्य नमस्कार, साल के पहले दिन बना वर्ल्ड रिकॉर्ड, पीएम मोदी ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -