बिहार से एक बार फिर सामने आया पुलिस का अमानवीय चेहरा, दलित महिला को लाठियों से पीट-पीट कर किया अधमरा
बिहार से एक बार फिर सामने आया पुलिस का अमानवीय चेहरा, दलित महिला को लाठियों से पीट-पीट कर किया अधमरा
Share:

सीतामढ़ी: एक बार फिर बिहार के सीतामढ़ी से पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। सीतामढ़ी के सुरसंड थानाध्यक्ष ने दलित महिलाओं को दौड़ा-दौड़ा कर लाठियों से बुरी तरह पीटा है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अपराधी थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह इंस्पेक्टर पद पर हैं। उन्होंने आपस में लड़ रही दो महिलाओं में से एक महिला पर खूब लाठी बरसायी जिसका वीडियो सामने आने के पश्चात् अब लोग उन पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि यह पूरी घटना सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थाना की है जहां थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह हाथ में लाठी लिए निहत्थी दलित महिला पर टूट पड़े। इस के चलते महिला डरी-सहमी अपने बचाव का प्रयास करती रही मगर थाना प्रभारी निरंतर लाठी बरसाते रहे। वीडियो सामने आने के पश्चात् एक बार फिर बिहार पुलिस के ऊपर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं वीडियो वायरल होने के पश्चात् एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि मामले की तलाशी की जा रही है, आरोपी पाए जाने पर आरोपी पुलिसकर्मी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

वही इससे पहले आरा में भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था जहां प्रदर्शन के चलते पुलिस ने एक छात्रा को लाठियों से बुरी तरह पीटा था जबकि वहां महिला पुलिसकर्मी उपस्थित थी। इस मामले में वीडियो सामने आने के पश्चात् एसपी ने अपराधी थानेदार अवधेश कुमार पर कार्रवाई करते हुए उन्हें शोकॉज नोटिस दिया था तथा बोला था कि आरोप सही पाए जाने पर उनके विरुद्ध कार्रवाई होगी। 

'मानसिक गुलामी का मार्ग है मंदिर..', अयोध्या समारोह के बीच लालू यादव के घर RJD ने लगाए पोस्टर, आखिर क्या है इसके पीछे का एजेंडा ?

मस्जिद से निकलते ही ब्लास्ट में मारा गया वो खूंखार आतंकी ? जिसे राहुल गांधी ने कहा था 'मसूद अज़हर जी'

नए साल के पहले दिन 'महाकाल मंदिर' में उमड़ा जनसैलाब, लाखों के आंकड़े में दर्शन को पहुंचे भक्त

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -