आमिर की ऑनस्क्रीन 'बेटी' पर उनकी ऑफस्क्रीन 'पत्नी' का बयान...
आमिर की ऑनस्क्रीन 'बेटी' पर उनकी ऑफस्क्रीन 'पत्नी' का बयान...
Share:

बता दे कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान साल में सिर्फ एक ही फिल्म करते है लेकिन दर्शको के दिलो में ऐसी छाप छोड़ जाते है जो कई सालो तक नहीं छूटती. आखरी बार दंगल में नजर आए आमिर खान इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' की तैयारियों में व्यस्त है. बता दे की इस फिल्म में उनके साथ दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी नजर आएगी. कहा जा रहा था कि इस फिल्म के लिए आमिर खान ने उनकी मदद की थी तथा वे उन्ही की वजह से इस फिल्म में शामिल हो पायी है. लेकिन अब इस बारे में आमिर खान की रियल पत्नी यानि हम बात कर रहे है किरण राव के बारे में जो के इस मामले में खुलकर सामने आई है की आमिर ने ही फातिमा को फिल्म दिलाई है.

इस बारे में बोलते हुए है आमिर खान की पत्नी किरण राव ने दोहराया है कि, सिर्फ आमिर के अकेले निर्णय की वजह से फातिमा को ये फिल्म नहीं मिली है बल्कि इसमें मेकर्स का निर्णय भी महत्वपूर्ण हैं. किरण राव ने आगे कहा कि, ‘ये यशराज बैनर की फिल्म है और इसे कास्टिंग को लेकर आदित्य चोपड़ा, विजय कृष्णा आचार्य और आमिर खान, तीनों ने मिलकर निर्णय लिया है.

सभी को पता है कि ये बड़ी फिल्म है तो फातिमा के बारे में अच्छा सोचकर ही उसे ये रोल मिला होगा. फातिमा में काबिलियत है तभी उन्हें ये रोल मिला है.’  इस तरह से किरण ने आमिर पर चल रही इन बातो पर अपनी सच्चाई व्यक्त की.  

'बाहुबली-2' का बाल भी बांका नहीं कर पाएगी 'दंगल', ये रहा प्रमुख कारण

1500 करोड़ क्लब में दंगल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -