1500 करोड़ क्लब में दंगल
1500 करोड़ क्लब में दंगल
Share:

भारतीय फिल्म दंगल का चीन के बॉक्स ऑफिस में धमाल जारी है. जहाँ फिल्म दंगल ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया. वही फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1500 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. और ऐसे में यह फिल्म बाहुबली 2 के बाद 1500 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है. फिल्म ने 1,501.64 करोड़ रुपये वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है वही दंगल ने चीन में एक दिन में 100 करोड़ रूपए कमाते हुए एक नया रिकॉर्ड बना लिया है.

फिल्म दंगल का चीन में धमाकेदार बिजनेस जारी है. और यह फिल्म दंगल चीन में 731.36 करोड़ रूपए कमा चुकी है. और माना जा रहा है कि फिल्म दंगल अकेली चीन में ही 1000 करोड़ रूपए कमा सकती है. वही फिल्म का ओवरऑल कलेक्शन 1500 करोड़ रूपए हो चूका है. आपको बता दे कि फिल्म दगल को चीन में करीब 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था.

जबकि चीन में कुल 42, 000 स्क्रीन अवलेबल है.वही दंगल का खुमार चीन के लोगो पर इस कदर है कि फिल्म दंगल के अभिनेता आमिर खान को चीन के सोशल नेटवर्किंग पर आमिर खान को पांच लाख लोग फॉलो कर चुके है. नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म दंगल में आमिर खान के साथ साक्षी तंवर, जाहिरा वासिम और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में है.

चीन में छाई दंगल, एक दिन में 100 करोड़ कमाकर बनाया रिकॉर्ड

चीन में दंगल की धूम, 5 दिन में 100 करोड़

चीन में महिलाओ को रास नहीं आ रहा इस भारतीय पिता का सपना

चीनी दर्शकों ने भी खुश होकर बोला दंगल-दंगल...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -