सट्टा बाजार के मुताबिक जानिये, कौन जीतेगा वर्ल्ड कप ?
सट्टा बाजार के मुताबिक जानिये, कौन जीतेगा वर्ल्ड कप ?
Share:

T-20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चूका है और अब ही से इस चैम्पियनशिप की दावेदारी को लेकर भविष्यवाणी शुरू हो गई है. सट्‍टा बाजार की माने तो मेजबान भारतीय टीम इस खिताब की प्रबल दावेदार है, और इसी वजह से इंडिया वह सट्‍टेबाजों की पहली पसंद बनी हुई है.

सट्‍टा बाजार के मुताबिक भारत का भाव सिर्फ 2 रुपए 25 पैसे चल रहा है. साउथ अफ्रीका 5 रुपए के भाव के साथ दूसरे और ऑस्ट्रेलिया 5 रुपए 25 पैसे के भाव के साथ तीसरे स्थान पर है. सट्‍टा बाजार में जिस टीम पर सबसे कम भाव होता है वह टीम के जीत की प्रबल दावेदार होती है. इसी के चलते टीम इंडिया का भाव इस समय सबसे कम चल रहा है.

इंग्लैंड 7 रुपए 60 पैसे के साथ चौथे और न्यूजीलैंड 12 रुपए के साथ पांचवें स्थान पर है. इसके बाद वेस्टइंडीज 14 रुपए, पाकिस्तान 15 रुपए 50 पैसे, श्रीलंका 27 रुपए और बांग्लादेश 45 रुपए.

बने हुए है. सूत्रों के मुताबिक वर्ल्ड कप मैचों के दौरान सबसे ज्यादा सट्टा भारत और पाकिस्‍तान के बीच होने वाले मैचों पर लगेगा. बुकीज की नजर में दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इस वर्ल्ड कप में बेस्ट बैट्समैन बनेंगे. बल्लेबाज़ में विराट कोहली सट्टेबाजों की सबसे पहली पसंद बताए जा रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -