आर्यन की तस्वीर पर नव्या का ऐसा कमेंट...
आर्यन की तस्वीर पर नव्या का ऐसा कमेंट...
Share:

दोस्त किसी के भी हो शरारत तो करते ही हैं, और अगर बात हो सोशल मीडिया की तो भाई दोस्तों के कमेंट का कोई जवाब ही नहीं. और अगर बात हो बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों की तो भाई ऐसे में कोई भी तस्वीर हो या कमेंट उसे वायरल होते देर नहीं लगती. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के "डॉन" शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ.

जी हाँ आपको बता दें कि आर्यन यूँ तो एक बेहद सिंपल सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसमे वह अपने कुछ दोस्तों के साथ कार में नज़र आ रहे थे. वैसे तो इस सिंपल सी तस्वीर में ऐसा कुछ नहीं था लेकिन जैसे ही अमिताभ की नातिन नव्या का कमेंट आया और यह तस्वीर वायरल हो गयी. अब आप भी सोच रहे होंगे की आखिर नव्या ने ऐसा क्या कमेंट कर दिया जो यह सिंपल सी तस्वीर इतना वायरल हो गयी.

तो आपको बता दें कि नव्या ने आर्यन की इस तस्वीर पर कमेंट में "यक' लिख दिया. हालांकि दोस्तों के बीच नोक - झोंक तो चलती ही रहती है लेकिन यह चर्चा में तब आया जब एक यूजर और आर्यन की फैन ने नव्या को अपनी शक्ल आईने में देखने की सलाह दे डाली. आर्यन की इस फैन को नव्या द्वारा किये गए कमेंट को हल्के और मज़ाक में लेना चाहिए था. अब तस्वीर के वायरल होते ही फैंस के कमैंट्स की लाइन लग गयी है.

Photo : फंकी लुक में नज़र आयी ईशा गुप्ता, Jeans के लिए करवाया शूट

अब समझे ऋतिक छठ पूजा का असल महत्त्व

डेज़ी के इस सांग को सुनकर सल्लू मिया हुए उनके फैन हुए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -