'बाप अय्याश बेटा डबल अय्याश', क्रूज पार्टी का इनसाइड वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

शाहरुख खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और इन दिनों वह अपने बेटे आर्यन खान को लेकर चर्चाओं में हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि आर्यन की इस समय पूरे देश में चर्चा हो रही है। जी दरअसल एनसीबी ने आर्यन खान को मुंबई में एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। उनपर यह आरोप है कि वो ड्रग्स ले रहे थे। वहीं उन्होंने यह भी माना है कि वह 4 साल से ड्रग्स ले रहे हैं। इस समय आर्यन ही आर्यन सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। लगातार उनकी और शाहरुख खान की तस्वीरें शेयर कर दोनों को ट्रोल किया जा रहा है और लोग अपनी अपनी राय रख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अब इन सभी के बीच उस पार्टी का एक अंदरूनी वीडियो सामने आया है जो इस समय सोशल मी़डिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो उसी क्रूज का है जहाँ रेव पार्टी हो रही थी। इस पार्टी में ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन और उसके दोस्त शामिल हुए थे। आप इस वीडियो में साफ देख सकते है कि सैकड़ो लोग वहां पर मौजूद हैं। सामने आने वाली खबरों की मानें तो क्रूज़ पार्टी का आयोजन दिल्ली की एक इवेंट एजेंसी द्वारा युवाओं के लिए किया गया था और इसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए थे।

फिलहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद कई लोग आर्यन खान को भला-बुरा कह रहे हैं। कई लोगों का कहना है बड़े बाप की औलादे ऐसी बिगड़ी हुई ही होती है। वहीं कई लोगों का कहना है बाप अय्याश बेटा डबल अय्याश! इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो इस वीडियो पर आए हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को Instant Bollywood ने पोस्ट किया है।

आर्यन खान की गिरफ्तारी से हैरान ये अभिनेता, कहा- 'ईश्वर उन्हें सही रास्ते पर सोचने की शक्ति दे'

पूछ्ताछ में लगातार रो रहे आर्यन, पापा शाहरुख़ से हो गई बात!

ड्रग्स केस: NCB पूछताछ में बड़ा खुलासा, 4 साल से ड्रग्स ले रहे आर्यन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -