ड्रग्स केस: NCB पूछताछ में बड़ा खुलासा, 4 साल से ड्रग्स ले रहे आर्यन

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में मिले ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम सामने आया है। आर्यन का नाम सामने आने के बाद से लगातार चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आर्यन को बीते कल यानि रविवार को गिरफ्तार किया गया था। वहीं आर्यन खान के अलावा, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और एक अन्य आरोपी मुनमुन धमेचा को भी एनसीबी ने पकड़ा था। बीते रविवार देर शाम कोर्ट ने इन तीनों आरोपियों को एक दिन की एनसीबी कस्टडी में भेज दिया था। अब एनसीबी ने इस पूरे मामले में एक और संदिग्ध को हिरासत में लिया है जिसे आज गिरफ्तार किया जाने वाला है। इसी के साथ आज ही उसे एनसीबी कोर्ट में भी पेश कर सकती है।

वहीं इस मामले से जुड़े सूत्रों से मिली जानकारी के तहत, ''श्रेयश भी उसी क्रूज पर जाने वाला था पर किसी वजह से वो उस क्रूज पर नहीं जा पाया था।'' वहीं दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि आर्यन और अरबाज ठीक तरह से नहीं बता रहे हैं की ये ड्रग्स उन्हें लाकर कौन देता था। अरबाज का कहना है उसे ड्रग्स गोवा का कोई पैडलर देता था। हालांकि, नाम का खुलासा नहीं हुआ है।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में मुंबई एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े ने बताया- हमने इस मामले के कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये सभी उस क्रुज पर ड्रग्स कंजम्पशन और सप्लाई के लिए लाए गए थे। गिरफ्तार 8 लोगों में से 3 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है, जबकि अन्य 5 लोगों को आगे कोर्ट में पेश किया जाएगा। एनसीबी की अभी कार्यवाही जारी है। कई जगहों पर एक्शन अभी हो रहे हैं।' अब तक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से लगातार पूछताछ चल रही है। मिली जानकारी के तहत आर्यन ने यह माना है कि वह लगातार 4 सालों से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं।

'ड्रग्स को दर्द कम करने का जरिया' बताने वाली पूजा भट्ट ने किया आर्यन खान का सपोर्ट!

मुश्किल समय में शाहरुख़ से मिलने पहुंचे सलमान

ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को राहत, NCB नहीं मांगेगी कस्टडी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -