पूछ्ताछ में लगातार रो रहे आर्यन, पापा शाहरुख़ से हो गई बात!
पूछ्ताछ में लगातार रो रहे आर्यन, पापा शाहरुख़ से हो गई बात!
Share:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय NCB की कस्टडी में हैं। उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है और इस पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि आर्यन को क्रूज में हो रही ड्रग्स पार्टी के मामले में बीते रव‍िवार को गिरफ्तार किया गया था और आज उनके जमानत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। हालाँकि अब तक नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ खत्म नहीं हुई है। खबरों के अनुसार पूछताछ के दौरान आर्यन खान टूट गए और इंटेरोगेशन में आर्यन अपने आंसू रोक नहीं पाए और रोने लगे।

एनसीबी सूत्रों का कहना है कि शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन से फोन पर बात की है। जी दरअसल आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रकिया के तहत NCB ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की अपने पापा शाहरुख से करीब 2 मिनट बात करवाई। हालाँकि इस दौरान आर्यन पूछताछ में लगातार रो रहा है और रोते हुए वह कई खुलासे भी कर रहा है। NCB पूछताछ में आर्यन को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है। जी दरअसल आर्यन करीब 4 साल से ड्रग्स सेवन कर रहा है और भारत के बाहर भी यूके-दुबई या बाकी अन्य देशों में आर्यन ने ड्रग्स का सेवन किया है। वहीं आर्यन और अरबाज लगभग 15 साल से दोस्त हैं और आर्यन फिल्म मेकिंग से भी जुड़ा हुआ है।

आपको बता दें कि क्रूज में छापेमारी के दौरान NCB ने आरोपी के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1।33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं। वहीं एक लिखित बयान में आर्यन खान ने अपनी गिरफ्तारी को स्वीकार करते हुए लिखा, "मैं अपनी गिरफ्तारी की वजहों को समझता हूं और अपने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दे दी है।'

ड्रग्स केस: NCB पूछताछ में बड़ा खुलासा, 4 साल से ड्रग्स ले रहे आर्यन

'ड्रग्स को दर्द कम करने का जरिया' बताने वाली पूजा भट्ट ने किया आर्यन खान का सपोर्ट!

मुश्किल समय में शाहरुख़ से मिलने पहुंचे सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -