VIDEO: आर्यन की ज़मानत पर ख़ुशी से झूमे फैंस, मन्नत के बाहर मनाया जमकर जश्न
VIDEO: आर्यन की ज़मानत पर ख़ुशी से झूमे फैंस, मन्नत के बाहर मनाया जमकर जश्न
Share:

ड्रग्स मामले में आर्यन खान को जमानत प्राप्त होने के पश्चात् मुंबई में उनके घर 'मन्नत' के बाहर जश्न का माहौल है। बड़ी संख्या में प्रशंसक शाहरुख खान के घर पहुंच रहे हैं। आर्यन को रिहाई प्राप्त होने की खुशी में उनके छोटे भाई अबराम खान घर के टेरेस पर दिखाई दिए तथा हाथ हिलाकर अपनी खुशी व्यक्त की। मन्नत के बाहर जश्न का माहौल देखते ही बना। शाहरुख के प्रशंसक आर्यन की बेल की खबर सुनते ही मन्नत के आसपास जमा हो गए।

वही पोस्टर और बैनर लेकर प्रशंसक शाहरुख खान के घर के बाहर बड़ी संख्या में इक्कठा हुए तथा इस प्रकार से अपनी खुशी व्यक्त की। शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम की खुशी छुपाए नहीं छुपी। वह बड़े भाई को रिहाई प्राप्त होने के पश्चात् छत पर आ गए तथा फोटोग्राफर्स को देखकर हाथ भी हिलाया।

वही 28 अक्टूबर को शाम 5 बजे के आसपास बॉम्बे उच्च न्यायालय ने आर्यन को जमानत दे दी। अब आर्यन एक-दो दिन में जेल से बाहर आ जाएंगे। आर्यन 7 अक्टूबर से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उन्हें 3 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज़ से गिरफ्तार किया गया था जिसपर रेव पार्टी चल रही थी। आर्यन को पूछताछ के लिए NCB ने हिरासत में ले लिया था। इसके पश्चात् उन्हें जेल भेज दिया गया था। जेल में आर्यन के मुश्किल वक़्त गुजारने की कई खबरें सामने आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि आर्यन ना ढंग से खा पा रहे थे तथा ना ही सो पा रहे थे। बार-बार जमानत अर्जी खारिज होने से भी वह बहुत परेशान हो गए थे।

जमानत मिलते ही ख़ुशी से झूमे आर्यन खान, सबसे पहले जेल में किया ये काम

इस फिल्म ने दी रीमा के करियर को पहचान

आर्यन को जमानत मिलते ही रोने लगे शाहरुख़, टीम ने कहा- 'सत्यमेव जयते'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -