जमानत मिलते ही ख़ुशी से झूमे आर्यन खान, सबसे पहले जेल में किया ये काम
जमानत मिलते ही ख़ुशी से झूमे आर्यन खान, सबसे पहले जेल में किया ये काम
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल चुकी है। आप सभी को बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन समेत अरबाज और मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी है। हालाँकि बीती रात आर्यन खान को जेल में ही रहना पड़ा। आपको बता दें कि आर्यन खान को शाम 6 बजे जमानत मिली और उसके बाद वह हँसते नजर आए। जी दरअसल जेल प्रशासन का कहना है, आर्यन खान को शाम 6 बजे खाना देने के वक्त बेल मिलने की जानकारी दे दी गई थी।

ऐसे में आर्यन ने मुस्कुराकर जेल के कर्मचारियों का शुक्रिया अदा किया और जमानत की जानकरी मिली तो वह बेहद खुश हुए। आपको बता दें कि जेल के प्रोसीजर में एक, दो या आधा घंटा लगता है, ऐसे में आर्यन खान ने उस समय तक रात का खाना नहीं खाया था। सामने आई जानकारी के मुताबिक, आर्यन खान ने अपने बैरक के कुछ कैदियों से पहचान बनाई थी और आर्यन को जब बेल मिल जाने की खबर मिली तो वह उन कैदियों के पास गए और उनके परिवारवालों को आर्थिक और चल रहे मामलों में उन्हें मदद करने का वादा किया।

आपको बता दें कि आर्यन की जमानत याचिका पर लगातार तीन दिन सुनवाई करने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीते गुरुवार को उन्हें बेल देने का फैसला किया। वहीं कोर्ट के आदेश की कॉपी अब तक नहीं मिल सकी है। कॉपी मिलने के बाद ही आर्यन, अरबाज, मुनमुन जेल से बाहर निकल पाएंगे। आज यानी शुक्रवार या शनिवार को तीनों जेल से रिहा हो सकते हैं।

आर्यन को जमानत मिलते ही रोने लगे शाहरुख़, टीम ने कहा- 'सत्यमेव जयते'

खाद के इंतजार में मरे किसान के परिवार से मिलने ललितपुर पहुंची प्रियंका गाँधी

जुड़वा बच्चों के पिता बने भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -