जेल में ही रहेंगे आर्यन खान, मंगलवार को हाईकोर्ट करेगा जमानत याचिका पर सुनवाई

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन इस समय जेल में हैं। आप जानते ही होंगे वह मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आरोपी पाए गए हैं और इसी के चलते वह इस समय जेल में बंद हैं। 20 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिल सकीय। वहीं उसके बाद आर्यन के वकील ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया लेकिन यहाँ से आज आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई है। वहीं दूसरी तरफ एनसीबी की मांग पर बॉम्‍बे हाई कोर्ट अब मंगलवार को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा।

ऐसे में अब आर्यन खान को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। आपको बता दें कि हाईकोर्ट मंगलवार को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा। आप जानते ही होंगे कि मुंबई के NDPS कोर्ट द्वारा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान की जमानत नामंजूर किए जाने के बाद अब उनके वकीलों ने हाई कोर्ट का रुख किया था। आज हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिन्दे शुक्रवार को सुनवाई की मांग की, लेकिन एनसीबी की ओर से पेश वकील एएसजी ने कॉपी नहीं मिलने की बात की ताकि पूरी तैयारी कर सकें।

इसी के तहत उन्होंने कोर्ट से और समय दिए जाने की मांग की। उनकी बात को हाईकोर्ट ने मान लिया और अब आने वाले मंगलवार को आर्यन खान की बेल एप्लीकेशन पर सुनवाई होगी। आज यानी गुरूवार को ही शाहरुख़ खान अपने बेटे से मिलने पहुंचे थे और उन्होंने करीब 15 मिनिट तक मुलाक़ात की और इस दौरान दोनों बाप-बेटे इमोशनल हो गए। हालाँकि अब शाहरुख़ वहां से निकल चुके हैं।

बेटे आर्यन से जेल में मिले शाहरुख़ खान, दोनों ही हो गए इमोशनल!

ड्रग्स केस: बॉम्बे हाई कोर्ट में पहुंची आर्यन खान की जमानत याचिका, क्या पूरी होगी शाहरुख़ की 'मन्नत' ?

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत के लिए अब ये होगा वकीलों का अगला कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -