बेटे आर्यन से जेल में मिले शाहरुख़ खान, दोनों ही हो गए इमोशनल!

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों मुसीबत में घिरे हुए हैं। जी दरअसल उनके बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में फंसे हुए है और इसी के चलते वह जेल में हैं। बीते 20 अक्टूबर को आर्यन की जमानत की अर्जी को मुंबई के सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दिया है और इसी के चलते वह दोबारा जेल पहुँच गए हैं। अब आज आर्यन के पिता शाहरुख खान बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे हैं। जी हाँ, आज यानी गुरूवार सुबह शाहरुख़ खान बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड पहुंचे। इस दौरान उन्हें ग्रे टी-शर्ट और चश्मा लगाए देखा गया।

वहीं अब वह आर्यन से मिलकर निकल चुके हैं। खबरों के मुताबिक़ मुलाक़ात के दौरान दोनों ही इमोशनल हो गए थे। आपको बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने आर्यन से वीडियो कॉल पर बात की थी। ऐसी खबरें हैं कि इस समय दोनों ही बेटे के लिए परेशान हैं और उसकी सेहत को लेकर जेल के अधिकारियों से जानकारी देते रहते हैं। आपको पता ही होगा कि आर्यन खान पिछले 14 दिनों से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। वहीं दूसरी तरफ NCB ने उनपर ड्रग्स लेने और इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकिंग से जुड़े होने का इल्जाम लगाया है। ऐसे में आर्यन खान की जमानत याचिका भी बार-बार ख़ारिज हो रही है और इसी के चलते अब उनके वकीलों ने मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

वहीँ दूसरी तरफ एनसीबी से जुड़े सूत्र ने बताया है कि आर्यन खान की न्यायिक हिरासत खत्म होने वाली है, ऐसे में NCB ने एक बार फिर उन्हें जेल में रखने की तैयारी कर ली है। NCB हाई कोर्ट में अपना जवाब डालने के लिए तैयार है। अब ऐसा माना जा रहा है कि आर्यन खान को जल्द राहत मिलने के आसार कम हैं।

ड्रग्स केस: बॉम्बे हाई कोर्ट में पहुंची आर्यन खान की जमानत याचिका, क्या पूरी होगी शाहरुख़ की 'मन्नत' ?

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत के लिए अब ये होगा वकीलों का अगला कदम

अभी जेल में ही रहेंगे शाहरुख के बेटे आर्यन खान, चौथी बार खारिज हुई जमानत याचिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -