मुश्किल समय में शाहरुख़ से मिलने पहुंचे सलमान
मुश्किल समय में शाहरुख़ से मिलने पहुंचे सलमान
Share:

मुंबई: ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान अब भी NCB की गिरफ्त में हैं। इस बीच शाहरुख खान भी लगातार अपने बेटे के केस की हर अपडेट ले रहे हैं। अब हाल ही में आई खबर के मुताबिक़ इस मुश्किल समय में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, शाहरुख से मिलने आए हैं। हालाँकि अब तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि यह मुलाकात क्यों की गई? इस समय सोशल मीडिया पर सलमान खान की गाड़ी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो आप देख सकते हैं।

वह शाहरुख खान के बंगले पर उनसे मिलने आए हैं। बीते कल यानी रविवार देर रात हुई इस मुलाकात को लेकर फैन्स के मन में कई सवाल उठने लगे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि इस समय शाहरुख़ खान का परिवार तनाव में है, ऐसे में कहा जा रहा है कि सलमान अपने दोस्त की हिम्मत बढ़ाने गए हैं। इस समय सोशल मीडिया पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन दोनों एक्टर में से किसी ने भी इस मुलाकात पर आधिकारिक बयान नहीं दिया है। सलमान के बारे में बात करें तो वह शाहरुख के करीबी दोस्त माने जाते हैं।

आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों का बॉन्ड मजबूत दिखाई पड़ता ही है। वहीं ऑन स्क्रीन पर भी दोनों की जोड़ी को भरपूर प्यार मिलता है। अब इसी के चलते यह कहा जा रहा है कि इस मुश्किल समय में सलमान, शाहरुख का सपोर्ट करने आए हैं और वह उनकी जो भी हो सकेगी मदद करेंगे।

ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को राहत, NCB नहीं मांगेगी कस्टडी

जुर्माना भरेंगे या जेल जाएंगे आर्यन खान?, गिरफ्तारी के बाद जल्द होगी मेडिकल जाँच

'बच्चा है', ड्रग्स केस में आर्यन के पकडे जाने पर बोले सुनील शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -