NCB का पंचनामा: आर्यन ने किया चरस का सेवन, पार्टी में गए थे धमाल मचाने

मुंबई: शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह जेल में हैं और उनके ड्रग्स केस में फंसने के बाद से लगातार उनसे जुडी खबरें आ रहीं हैं। अब हाल ही में NCB ने जानकारी दी है कि आर्यन खान ने NCB अफसरों के सामने स्वीकार किया है कि वह चरस का सेवन करता है और उसका दोस्त अरबाज मर्चेंट अपने जूतों में 6 ग्राम चरस छिपाकर लग्जरी क्रूज पर जा रहा था, ताकि वे समंदर में क्रूज पर धमाकेदार पार्टी कर सकें। जी हाँ, हाल ही में NCB ने जानकारी दी है कि अरबाज ने स्वीकार किया कि वह आर्यन खान के साथ चरस का सेवन करता है, और वे क्रूज पर धमाल मचाने के लिए जा रहे थे।

इसी के साथ आर्यन खान ने स्वीकार किया है कि, 'वो चरस का सेवन करता है और ये चरस क्रूज की यात्रा पर स्मोकिंग के लिए ले जा रहे थे।' मिली जानकारी के तहत लग्जरी क्रूज कॉरडेलिया पर छापे की यह जानकारी NCB के पंचनामा के आधार पर है। पंचनामे की ये कॉपी अब सुर्ख़ियों में है। मिली जानकारी के तहत NCB के पंचनामे में दो पंचों का जिक्र है। किरण गोसावी और प्रभाकर रोघोजी सेन। केवल यही नहीं बल्कि इस पंचनामे के पृष्ठ संख्या 6 में आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट का जिक्र है। इसी के साथ पंचनामा के अनुसार पहले NCB के आफिसर आशीष रंजन प्रसाद के पूछे जाने पर आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट ने अपना नाम बताया। उसके बाद NCB अधिकारी ने पूछताछ की वजह भी उन्हें बताई।

वहीं NCB ने आर्यन और अरबाज को ये भी विकल्प दिया कि अगर वो चाहते हैं कि उनकी तलाशी गजेटेड अधिकारी या फिर मजिस्ट्रेट के सामने हो तो ऐसा भी हो सकता है, लेकिन दोनों ने इस अनुरोध को अस्वीकार कर दिया। वहीं इसके बाद तलाशी की प्रक्रिया शुरू हुई। ऐसे में पंचनामे के अनुसार जांच अधिकारी ने उन दोनों से पूछा कि क्या उनके पास किसी तरह का नारकोटिक्स ड्रग्स है? इस सवाल के जवाब में दोनों ने अपने पास प्रतिबंधित ड्रग्स की मौजूदगी को स्वीकार किया। NCB के पंचनामें में यह पता चला है कि अरबाज मर्चेंट ने NCB अधिकारियों को कहा है कि उसके जूतों में चरस है। इसके बाद अरबाज ने अपने जूतों में रखे एक जिप लॉक पाउच को स्वेच्छा से निकाला। वहीं अरबाज ने स्वीकार किया कि वह आर्यन के साथ चरस का सेवन करता है और वे इस क्रूज सफर पर धमाल करने के लिए गए थे।

NCB की गाड़ी में हँसते दिखे आर्यन, ट्रोलर्स बोले- 'नशे में है'

VIDEO: सलमान ने निभाई दोस्ती, शाहरुख़ ने कहा था- 'मैं या मेरी फैमिली कभी परेशानी में है तो तुम आओगे'

NCB अफसर ने महिला का अंडरवियर निकालकर सूंघा, महाराष्ट्र पुलिस ने किया अरेस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -