वोडका ब्रांड लॉन्च करेंगे ड्रग्स केस में फंस चुके आर्यन खान
वोडका ब्रांड लॉन्च करेंगे ड्रग्स केस में फंस चुके आर्यन खान
Share:

शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। कुछ समय पहले ही यह एलान हुआ है कि वे बतौर राइटर और डायरेक्टर फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। हालाँकि अब इन सभी के बीच उन्होंने नए बिजनेस में कदम रखने की तैयारी भी कर ली है। जी हाँ, सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन जल्दी ही अपना वोडका ब्रांड लॉन्च करने जा रहे हैं। जी हाँ, और इसके लिए उन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी शराब निर्माता कंपनी के साथ मिलाया है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि आर्यन का यह बिजनेस पार्टनरशिप में होगा, जिसके बारे में खुद स्टार किड ने एक बातचीत में जानकारी दी है।

इसी के साथ रिपोर्ट्स में लिखा है कि आर्यन खान के पार्टनर बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा हैं और तीनों मिलकर एक प्रीमियम वोडका ब्रांड लाने जा रहे हैं और बाद में वे अपने ब्रांड का ब्राउन स्प्रिट मार्केट में विस्तार करेंगे। जी हाँ और तीनों ने मिलकर स्लैब वेंचर नाम की कंपनी लॉन्च की है। बताया जा रहा है उन्होंने डिस्ट्रीब्यूशन और मार्केटिंग के लिहाज से दुनिया की सबसे बड़ी शराब निर्माता कंपनी Anheuser-Busch InBev (AB InBev) की लोकल ब्रांच के साथ करार किया है।

फिर मुश्किल में फंसे राजपाल यादव, स्कूटर से छात्र को मारी टक्कर

हाल ही में एक बातचीत में आर्यन ने अपने बिजनेस वेंचर के बारे में बात की और बताया, "हमें लगा कि मौजूदा स्पेस में एक खालीपन है और जहां खालीपन तो वहां बिजनेस का मौका होता है और मेरा मानना है कि बिजनेस मौके के बारे में ही है।" आपको बता दें कि आर्यन खान ने इस बातचीत में यह भी कहा कि वे यूथ की मेंटालिटी को समझते हैं और उनका मानना है कि इंडियन मार्केट में अभी विस्तार किया जा सकता है। इसी के साथ आर्यन ने यह भी बताया कि वे अगले साल की शुरुआत में अपनी कंपनी की विहिस्की और रम लॉन्च करेंगे। आर्यन का कहना है, वे अपने वोडका ब्रांड को शुरुआत में एशिया, यूरोप और उत्तरी अमेरिका के मार्केट में ले जाएंगे।

इसी के साथ आर्यन ने बातचीत के दौरान बताया कि देश में फिलहाल प्रीमियम वोडका महाराष्ट्र और गो में मिल रहा है, जिसका नाम डायवोल है। इसे चार साल की प्लानिंग के बाद अब गोवा ले पोलैंड ले जाया जा रहा है। अभी महाराष्ट्र में इसकी कीमत 5 हजार और गोवा में 4 हजार रुपए है। निकट भविष्य में यह कंपनी अपने प्रोडक्ट को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पश्चिम बंगाल और तेलंगाना के बड़े शहरों में पहुंचाने की तैयारी कर रही है।

145,000 से लेकर 195,000 तक, माधुरी दीक्षित के बेहतरीन साड़ी कलेक्शन

'बस रोता रहता था', ऋतिक रोशन का छलका दर्द

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #Boycottpathan, यूजर्स बोले- 'तैयार रहे सब'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -