आर्य ने कहा- "आने वाले 30 दिन होंगे फुटबॉल के ले..."
आर्य ने कहा-
Share:

आर्य कॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं और इसके बारे में कोई दो तरीके नहीं हैं। वह कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो केवल नियमित रूप से जिम जाकर अपनी काया को बनाए रखता है, बल्कि विभिन्न बाहरी गतिविधियों में भी शामिल होता है, विशेष रूप से साइकिल चलाना। वह एक उत्साही साइकिल चालक हैं और उन्होंने देश और विदेश में विभिन्न धीरज कार्यक्रमों में भाग लिया है। आर्य आमतौर पर एक बड़े खेल प्रेमी हैं। 

अब, अभिनेता फुटबॉल के असाधारण आयोजनों - यूरो कप और कोपा अमेरिका को लेकर काफी उत्साहित हैं। जहां यूरो कप आज से शुरू होगा, वहीं कोपा अमेरिका सोमवार से शुरू होने वाला है। कई फुटबॉल प्रशंसकों की तरह, ऐसा लग रहा है कि अभिनेता भी अगले एक महीने के लिए सभी एक्शन को पकड़ना चाहते हैं। उत्साह को साझा करते हुए, अभिनेता ने टेलीविजन के सामने अपनी एक तस्वीर ट्वीट की और ट्वीट किया, "यह अगले 30 दिनों के लिए एक्शन फ़ुटबॉल है अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और टीमों को खेलते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

जहां आर्य ने फुटबॉल के प्रति अपने प्यार के बारे में साझा किया है, वहीं यह जानना भी दिलचस्प होगा कि अभिनेता इस साल दोनों चैंपियनशिप में किन टीमों के लिए तैयार हैं। काम के मोर्चे पर, अभिनेता के पास 'अरनमनई 3', 'दुश्मन' और 'सरपट्टा परंबरई' सहित कई दिलचस्प परियोजनाएं आ रही हैं।

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों का विरोध करने सड़कों पर उतरी कांग्रेस, नेताओं ने झील में फेंकी अपनी बाइक

क्या कांग्रेस के विमान से उतर जाएंगे पायलट ? आज हाईकमान से मिलने दिल्ली पहुंचे सचिन

नए अपराध के साथ खुली पुराने कांड की पोल, 12 संदिग्धों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -