दिल्ली सरकार और न्यायपालिका के साथ पीएम मोदी का समान बर्ताव : केजरीवाल
दिल्ली सरकार और न्यायपालिका के साथ पीएम मोदी का समान बर्ताव : केजरीवाल
Share:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा हैं. आगामी 2019 लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए अरविंद केजरीवाल ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा है कि वे दिल्ली के साथ जिस तरह का व्यवहार करते हुए आए हैं, वैसा ही व्यवहार वे न्यायपालिका के साथ कर रहे हैं. बता दे कि दिल्ली में पिछले कुछ समय से न्यायपालिका से जुड़े अलग-अलग मुद्दों पर सियासी चर्चाएं हो रही हैं. 

पिछले कई दिनों से न्यायपालिका को लेकर विपक्षी नेता केंद्र सरकार पर कार्यों में दखलअंदाजी करने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पीएम पर हमला बोला हैं. वर्तमान ने फिलहाल उत्तराखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस के एम जोसेफ को सुप्रीम कोर्ट में जज नहीं बनाए जाने को लेकर भी काफी विवादित स्थिति देखने को मिले रही हैं. 

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट की कॉलेजियम ने इस साल 10 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ अधिवक्ता इंदु मल्होत्रा और उत्तराखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस के एम जोसेफ को सुप्रीम कोर्ट में जज बनाने के लिए सिफारिश की थी. हालांकि उस समय इस मामले को सफलता न मिल सकी. लेकिन अब कानून मंत्रालय ने प्रक्रिया शुरू की और इंदु मल्होत्रा की फाइल की आईबी जांच पूरी करवाई जा चुकी हैं. 

प्रधानमंत्री पर बोलना भारी ना पड़ जाये अरविंद केजरीवाल को

केजरीवाल से भी नहीं मानी स्वाति मालीवाल

बिजली कटौती पर मुआवजा देगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -