अरविन्द केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा पुलिस को जिम्मेदार....
अरविन्द केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा पुलिस को जिम्मेदार....
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली की खराब कानून व्यवस्था के लिए दिल्ली पुलिस को जिम्मेदार कहना उचित नहीं है. पुलिस वही करती है, उन्हें जो ऊपर से आदेश मिलता है. 1 महीने के लिए दिल्ली की पुलिस अगर उन्हें दे दी जाए तो परिणाम लाकर दिखा देंगे. जिस तरह 49 दिन में भ्रष्टाचार को खत्म किया था, उसी तरह दिल्ली की कानून व्यवस्था को सुधार देंगे. वहीं सीएम ने बीते मंगलवार को कनॉट प्लेस स्थित सेंट्रल पार्क में आयोजित टाउन हॉल में आयोजित मीटिंग में जनता के सवालों का जवाब दे रहे थे.

सूत्रों कि माने तो सीएम केजरीवाल ने कहा कि पहली बार उनकी 49 दिन की सरकार बनी थी. जिसमे भ्रष्टाचार निरोधक शाखा उनके पास थी तो 49 दिन में ही भ्रष्टाचार खत्म हो गया था. AAP दिल्ली पुलिस को देकर देख लो, महीने भर के अंदर नतीजे आ जाएंगे. मैं दिल्ली पुलिस को दोष नहीं देता है. लेकिन उनके पास आधुनिक तकनीक है. उन्हें खुली छूट देकर देखो, वो अच्छे से अच्छा काम करके दिखाएंगे. आज स्कूलों में वही शिक्षक और प्रधानाचार्य हैं. हमने किसी को नहीं बदला. इस मौके पर उन्होंने पांच साल के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड लोगों के सामने रखा. वहीं सीएम केजरीवाल ने कहा कि इस बार दिल्ली की जनता काम के नाम पर वोट देगी. धर्म और राजनीति करने वालों को वोट नहीं देगी.

वहीं इस बात का पता चला है कि मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने पूरे 5 वर्ष कार्य किया है. शुरू में तेजी से काम किया. इसके बाद एलजी साहब के पास फाइलें अटकने लगीं तो धरना देना पड़ा. फिर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया, जिसके बाद से फाइलें तेजी से चल रही हैं. वहीं कन्हैया कुमार के मामले में उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट तैयार करने में तीन साल लगाए. दिल्ली सरकार के अधिकारी और कानूनी विशेषज्ञ उस चार्जशीट का परीक्षण कर रहे हैं. अभी एक साल भी नहीं हुआ है. सरकार, अधिकारी और वकील निर्णय लेंगे. हम नहीं चाहते कि जल्दबाजी और राजनीति के स्तर पर फैसला हो जो जाए.

यूक्रेन में दर्दनाक हादसा: विमान दुर्घटनाग्रस्त, मरने वालों की संख्या 170 पहुंची

जानिए क्या है ईरान की सैन्‍य क्षमता, यदि अमेरिका से युद्ध हुआ....

अमेरिकी सैन्‍य ठिकानों पर ईरान ने साधा निशाना, 80 मरे कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -