केजरीवाल की जनता से अपील, कहा- नफरत फैलाने वालों को ना दें वोट
केजरीवाल की जनता से अपील, कहा- नफरत फैलाने वालों को ना दें वोट
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दिल्लीवासियों से अपील करते हुए कहा है कि उन लोगों को वोट दें जिन्होंने आपके लिए काम किया है न कि उन लोगों को जो नफरत और जहर फैला रहे हैं. दिल्ली में लोकसभा चुनाव के छठे चरण में आज रविवार को सातों लोकसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं.

केजरीवाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे उन लोगों को वोट न दें, जो दिल्ली में काम होने से रोक रहे हैं. केजरीवाल ने हिंदी में ट्वीट करते हुए कहा कि, 'Good morning Delhi. वोट डालने ज़रूर जाना। जिसने आपके काम किए उनको वोट देना। नफ़रत और ज़हर फैलाने वालों को और दिल्ली के काम रोकने वालों को वोट मत देना। आपका वोट देश बदल सकता है।' वहीं दिल्ली में आज सुबह से ही मतदान केन्द्रों के बाहर लंबी लाइनें नजर आईं हैं. दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित, केन्द्रीय मंत्री हर्षवर्धन के साथ ही पहली बार सियासत में कदम रख रहे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और मुक्केबाज विजेन्दर सिंह जैसे बड़े नाम यहां अपनी किस्मत आज़मा रहे हैं.

दिल्ली में मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ है जो शाम छह बजे तक जारी रहेगा. दिल्ली में 1.43 करोड़ वोटर हैं जिनमें 78,73,022 पुरुष और 64,42,762 महिलाएं एवं 669 ट्रांसजेंडर शामिल हैं. दिल्ली में 18-19 साल के 2,54,723 वोटर हैं. 40,532 दिव्यांग वोटर हैं जिन्हें घर से मतदान केंद्र लाने और फिर घर तक छोड़ने की सुविधा प्रदान की जाएगी मिलेगी. इसकी मतगणना 23 मई को होगी.

यूपी में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- भारत को दहलाने वाले आज डरकर जीने को मजबूर

दिल्ली में राहुल गाँधी ने डाला वोट, कहा - मोदी की नफरत के आगे हमारा प्यार जीतेगा

लोकसभा चुनाव: यूपी के मुस्लिमों का आरोप, कहा - हमें डालने नहीं दिया जा रहा वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -