दिल्ली में राहुल गाँधी ने डाला वोट, कहा - मोदी की नफरत के आगे हमारा प्यार जीतेगा
दिल्ली में राहुल गाँधी ने डाला वोट, कहा - मोदी की नफरत के आगे हमारा प्यार जीतेगा
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत आज (12 मई) दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। इस दौरान कई बड़े राजनेताओं ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र में अपना वोट डाला। मतदान के बाद राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमने प्यार का और नरेंद्र मोदी ने नफरत का इस्तेमाल किया है। राहुल गाँधी ने कहा है कि प्यार जीतने वाला है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र में औरंगजेब लेन स्थित एनपी सीनियर सेंकेंडरी स्कूल में मतदान किया। उनके साथ नई दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार और राहुल गांधी के करीबी अजय माकन भी मतदान केंद्र पर उपस्थित रहे। वोट डालने के बाद राहुल गांधी ने कहा है कि यह चुनाव आवाम के मुद्दों पर लड़ा गया है और इसमें सबसे आवश्यक मुद्दा बेरोजगारी व किसानों की स्थिति है। 

इसके साथ ही राहुल ने कहा कि नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स (GST) से अर्थव्यवस्था का जो नुकसान पंहुचा है, वह भी एक बड़ा चुनावी मुद्दा है। इसके अलावा राफेल का मामला और भ्रष्टाचार भी इस चुनाव में अहम् मुद्दे हैं।  वहीं, दिल्ली में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी, इस प्रश्न पर राहुल गांधी ने कोई उत्तर नहीं दिया। हालांकि, उन्होंने यह आवश्यत कहा कि जनता हमारी मालिक है और कितनी सीटें आएंगी इसका फैसला जनता ही करेगी।

रिम्स में भर्ती लालू से मिली बेटी चंदा, तबीयत पर जताई चिंता

दिल्ली में कई पोलिंग बूथ पर EVM ख़राब, कांग्रेस बोली- सिर्फ मुस्लिम इलाकों में ही आई खराबी

सुल्तानपुर से सामने आया बूथ कैप्चरिंग का मामला, महागठबंधन प्रत्याशी पर मेनका ने लगाए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -