यूपी में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- भारत को दहलाने वाले आज डरकर जीने को मजबूर
यूपी में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- भारत को दहलाने वाले आज डरकर जीने को मजबूर
Share:

कुशीनगर: लोकसभा चुनाव के छटवें चरण का मतदान हो रहा है, वहीं पीएम मोदी  आज उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करने पहुँच चुके हैं। पीएम मोदी ने यहाँ रैली को सम्बोधित करते हुए कहा है कि पांच चरण के मतदान हो चुके हैं और विरोधी चारों खाने चित हैं। बौखलाएं हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस चौकीदार पर लोगों का इतना प्यार क्यों उमड़ रहा है। उन्होंने कहा कि आज दुनिया में भारत की जो गूंज सुनाई दे रही है, देश इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को और मोदी को वोट दे रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि आतंक के खिलाफ जो सीधी लड़ाई हम लड़ रहे हैं उसके लिए देश कमल के निशान पर बटन दबा रहा है, मोदी को वोट दे रहा है। भारत को दहलाने वाले आज डर-डर कर जीने को मजबूर हैं। वो डर रहे हैं इसलिए देश की हिम्मत बढ़ रही है और इसलिए देश मोदी को वोट दे रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि देश मजबूत, निर्णायक और ईमानदार सरकार के लिए वोट दे रहा है। आज सुबह खबर आयी की कश्मीर में सेना ने कुछ आतंकी मार गिराए। कुछ लोगों को ये परेशानी है कि आज जब मतदान चल रहा है तो मोदी ने आतंकियों को क्यों मारा।

पीएम मोदी ने अप्रत्यक्ष रूप से ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि राम का नाम लेने वालों को जेल में डालने वालों को लोकतांत्रिक तरीके से सजा मिले इसलिए देश का कोई भी स्थान हो या कोई भी किनारा देश कमल के निशान पर वोट दे रहा है।  पीएम मोदी ने जानत ऐसे कहा कि आपका हर वोट मेरे लिए जरुरी है, पवित्र है और अमूल्य है। जीत सामने देखकर ये समय आराम करने का नहीं है, ये जीत को इतना ऐतिहासिक बनाने का है कि महामिलावटी लोग देश के खिलाफ जाने का विचार सोचना भी छोड़ दे।

दिल्ली में राहुल गाँधी ने डाला वोट, कहा - मोदी की नफरत के आगे हमारा प्यार जीतेगा

लोकसभा चुनाव: यूपी के मुस्लिमों का आरोप, कहा - हमें डालने नहीं दिया जा रहा वोट

तो इसलिए राजनीति में नहीं उतरना चाहते सुनील शेट्टी, सुनिए ऐसा क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -