'रामकथा की तो हत्या कर दूंगा..', केजरीवाल समर्थक की कुमार विश्वास को धमकी, भगवान को भी गालियां
'रामकथा की तो हत्या कर दूंगा..', केजरीवाल समर्थक की कुमार विश्वास को धमकी, भगवान को भी गालियां
Share:

नई दिल्ली: भगवान श्री राम पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए कवि कुमार विश्वास को हत्या की धमकी देने वाले शख्स को मध्य प्रदेश के इंदौर से अरेस्ट कर लिया गया है। आरोपित की शिनाख्त लोकेश शुक्ला के रूप में की गई है। वह आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का समर्थक है। दरअसल, कुमार विश्वास के मैनेजर प्रवीण पाण्डेय ने गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने में शिकायत देते हुए कहा था कि पिछले कुछ दिनों से कवि को हत्या की धमकी दी जा रही है। उन्हें यह धमकी ईमेल के जरिए दी जा रही थी।

 

रिपोर्ट के अनुसार, मैनेजर ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि धमकी देने वाले शख्स ने मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम को बेहद अपमानजनक गंदी एवं अश्लील गालियाँ देते हुए कहा था कि कुमार विश्वास, राम का महिमामंडन न करे। इतना ही नहीं, आरोपित ने धमकी भरे ईमेल में अरविंद केजरीवाल की भी प्रशंसा की थी। साथ ही, आरोपी ने कहा था कि, 'मैं शहीद ऊधम सिंह की शपथ लेता हूँ कि मैं तुझे मारूँगा।' पुलिस को दिए शिकायत पत्र के साथ कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए इस संबंध में पूरी जानकारी दी थी। कवि विश्वास ने ट्वीट कर कहा था कि, 'अब उन्हें और उनके चिंटुओं को मेरे द्वारा मेरे राघवेंद्र सरकार राम का महिमामंडन करना पसंद नहीं। कह रहे हैं कि मार देंगे, ये सब ठीक है पर अपने चिंटुओं को बोलो मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम को गाली न बकें। अपना काम करो, नहीं तो याद रखो रावण तक का वंश नहीं बचा, तुम ऐसे कौन लवणासुर हो?'

 

पुलिस अधीक्षक (SP) द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया है कि भगवान राम को गाली और कुमार विश्वास को धमकी देने वाले व्यक्ति को इंदौर के सुदामा नगर से पकड़ा गया है। आरोपित की शिनाख्त लोकेश शुक्ला के रूप में की गई है। पुलिस की पूछताछ में आरोपित ने बताया है कि वह अरविंद केजरीवाल का समर्थक है। इसलिए, कुमार विश्वास द्वारा भगवान राम पर कविता सुनाने या केजरीवाल को लेकर कोई भी बात कहने से वह आगबबूला हो जाता था।

इस मामले में, इंदिरापुरम थाना प्रभारी देवपाल सिंह पुंडीर ने कहा है कि अरेस्ट किए गए आरोपित लोकेश शुक्ला ने कुमार विश्वास को धमकी भरा पहला मेल 23 अक्टूबर को भेजा था। इसके बाद आरोपी ने अगले 4-5 दिनों तक कुमार विश्वास को धमकी भरे मेल किए। इन मेल में भगवान राम को गंदी-गंदी गालियां दी गई थी। साथ ही, उसने शहीद उधम सिंह की कसम खाते हुए कुमार विश्वास को हत्या की भी धमकी दी थी। लगातार धमकी भरे मेल मिलने के बाद कुमार विश्वास के दफ्तर ने मामले को गंभीरता से लेता हुए गृह मंत्रालय को इसकी सूचना दी थी।

टेरर फंडिंग केस में अरेस्ट हुआ पंजाब यूनिवर्सिटी का छात्र, प्रदीप सिंह हत्याकांड से जुड़े तार

'कांग्रेस नेताओं के बारे में झूठ बोलना बंद कर दे भाजपा-RSS तो हम भी..', जानिए क्या बोले जयराम रमेश ?

32 साल बाद जगी इन्साफ की आस, कश्मीरी हिन्दुओं का दर्द सुनने को राजी हुआ सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -