'कांग्रेस और शिअद ने पंजाब को बर्बाद कर दिया..', केजरीवाल ने विरोधी दलों पर लगाए गंभीर आरोप
'कांग्रेस और शिअद ने पंजाब को बर्बाद कर दिया..', केजरीवाल ने विरोधी दलों पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

अमृतसर: पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपनी जान लगा दी है. इसी बीच AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लिए एक बड़ा चुनावी ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि, हम अगर सत्ता में आए तो पंजाब में इंडस्ट्री वापस आएगी, नई इंडस्ट्री खोली जाएगी, नए स्कूल और नए अस्पताल निर्मित किए जाएंगे. हमने दिल्ली में ये करके दिखाया है. 

सीएम केजरीवाल ने पंजाब के अन्य दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस ने पंजाब में 26 वर्ष और बादल जी ने 19 वर्ष शासन किया, इन्होंने पंजाब को तबाह कर दिया. पंजाब वासियों पर चिंता प्रकट करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, घर-जमीन बेचकर 20-25 लाख रुपए जमा करके नौजवान पंजाब छोड़कर विदेश जाने के लिए विवश हैं, तो फिर पंजाब का क्या होगा? हम ये नहीं होने देंगे. AAP की सरकार बनेगी तो सरकारी नौकरी में भ्रष्टाचार ख़त्म कर देंगे.

बता दें कि पंजाब में विधानसभा चुनाव की तारीख आगे बढ़ा दी गई है. निर्वाचन आयोग ने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, भाजपा और अन्य विपक्षी दलों की मांग मानते हुए अब 14 फरवरी की जगह 20 फरवरी वोटिंग की तारीख निर्धारित की है.16 फरवरी को रविदास जयंती को देखते हुए EC ने चुनाव की तारीख आगे बढ़ा दी है. सभी 117 सीटों पर एक चरण में 20 फरवरी को वोटिंग होगी. वहीं मतगणना 10 मार्च को की जाएगी. उम्मीदवारों को सुविधा ऐप के माध्यम से ऑनलाइन नामांकन की भी सुविधा दी गई है.’

लोकसभा चुनावों में भाजपा पहली सीट जिताने वाले पूर्व सांसद जंगा रेड्डी का निधन, PM मोदी ने जताया शोक

मोदी सरकार ने कबूला - हमारी 38 हजार वर्ग KM जमीन पर चीन ने कब्ज़ा कर रखा है, लेकिन...

सुप्रीम कोर्ट की जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे Pegasus से जासूसी का आरोप लगाने वाले ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -