केजरीवाल ने कहा : LG के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे हैं PM
केजरीवाल ने कहा : LG के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे हैं PM
Share:

नई दिल्ली। अपने एक बयान में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त रूप से प्रहार किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दानिक्स के दो अधिकारियों का निलंबन रद्द किए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने एक बयान में कहा है कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दानिक्स के अधिकारियों और एलजी के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे हैं।

केजरीवाल ने आगे कहा कि दानिक्स और आईएएस एसोसिएशन अब भारतीय जनता पार्टी की बी टीम बन गई है। गौरतलब है कि दिल्ली सरकार के गृह विभाग में तैनात दो स्पेशल सेक्रेटरी को सस्पेंड कर दिया गया था. इस मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी केंद्र की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि ये जो भी कल से चल रहा है , वो सब ऑड ईवन फार्मूले को फेल करने की साजिश है।

इसमे ये अधिकारी, एलजी साहब और पीएमओ शामिल हैं। इस संबंध में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि एलजी पीएमओ में नृपेंद्र मिश्रा के संपर्क में थे। लोग बहुत खुश होंगे यदि ये अधिकारी लंबी छुट्टी पर चले जाएं। सरकार उन्हें वेतन के साथ छुट्टी पर भेजने के लिए तैयार है। इससे सरकार ईमानदार और अच्छे से काम करने वाली हो जाएगी।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -