अरविंद केजरीवाल का वादा, हरियाणा में जल्द मिलेगी 'आम आदमी पार्टी' की मुफ्त सौगातें
अरविंद केजरीवाल का वादा, हरियाणा में जल्द मिलेगी 'आम आदमी पार्टी' की मुफ्त सौगातें
Share:

चंडीगढ़: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज रविवार को अपने हरियाणा समकक्ष मनोहर लाल खट्टर द्वारा 'मुफ्त' के संबंध में की गई टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया जारी की। जैसे ही 2024 में हरियाणा विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, सीएम केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा के लोग जल्द ही मुफ्त सेवाओं का लाभ उठाएंगे। 'एक्स' (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर बोलते हुए, दिल्ली के सीएम ने कहा, "खट्टर साहब! हम दिल्ली में मुफ्त और विश्व स्तरीय शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करते हैं। हम मुफ्त बिजली और चौबीसों घंटे पानी की आपूर्ति प्रदान करते हैं। हमारे पास है पंजाब में भी ये सुविधाएं शुरू की गईं और जनता हमसे खुश है। जल्द ही, हरियाणा के लोगों को भी इन मुफ्त सुविधाओं का लाभ मिलेगा।''

पिछले दिन, हरियाणा के सीएम खट्टर ने सीएम परिवार अंत्योदय योजना के लाभार्थियों से मुलाकात की और आम आदमी पार्टी (आप) की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि कुछ पार्टियां 'यह मुफ्त में पाएं, वह मुफ्त में पाएं' जैसे नारों की वकालत करती हैं। "ऐसी कई पार्टियाँ हैं जो 'यह मुफ्त में पाओ, वह मुफ्त में पाओ' जैसे नारे को बढ़ावा देती हैं... मुफ्त की संस्कृति को बढ़ावा देने के बजाय, हमारी सरकार का ध्यान कामकाजी व्यक्तियों की जरूरतों को पूरा करने, उनके कौशल को बढ़ाने और उन्हें विकसित करने पर है। , “सीएम खट्टर ने टिप्पणी की।

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आप पर 'मुफ्तखोरी' का सहारा लेने का आरोप लगाया था और आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी 'रेवड़ी राजनीति' में लगी हुई है। गुजरात चुनाव के दौरान आप और भाजपा के बीच जुबानी जंग छिड़ गई थी, जब भाजपा ने अपने पारंपरिक वादों का पालन करते हुए सत्ता में आने पर गुजरात में सरकारी स्कूल, मुफ्त बिजली, पानी तक पहुंच और मुफ्त स्वास्थ्य देखभाल का वादा किया था।

CM स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने किया ''सनातन धर्म के खात्मे'' का आह्वान..', भड़के भाजपा नेता अन्नामलाई

'सनातन धर्म को खत्म करना होगा..', तमिलनाडु CM के बेटे उदयनिधि के बयान के समर्थन में उतरे ये 'कांग्रेस' नेता

'लोग चाँद पर गए, घूमे-फिरे, ISRO के वैज्ञानिकों को बधाई..', अब चंद्रयान-3 पर लालू यादव ने दिया ज्ञान !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -