'भाजपा केवल हमसे डरती है, क्योंकि हम ईमानदार..', गुजरात में CM केजरीवाल का दावा
'भाजपा केवल हमसे डरती है, क्योंकि हम ईमानदार..', गुजरात में CM केजरीवाल का दावा
Share:

अहमदबाद: गुजरात में अपनी जमीन तलाश कर रही आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और उनके नेता वहां विधानसभा चुनावों से पहले लगातर एक्टिव नज़र आ रहे हैं। इसी क्रम में अरविंद केजरीवाल ने राज्य के मेहसाणा जिले में एक रोड शो किया और तिरंगा यात्रा निकाली। इस दौरान उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग सियासी परिवर्तन चाहते हैं और भाजपा को ठीक करने के लिए एकमात्र दवा आम आदमी पार्टी (AAP) है।

दरअसल, AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के मेहसाणा में सोमवार को तिरंगा यात्रा निकाली और एक रोड शो किया। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि भाजपा सिर्फ उनकी पार्टी से डरती है, क्योंकि यह 'ईमानदार और देशभक्त पार्टी है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि जब लोग सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ बोलते हैं तो भाजपा गुंडागर्दी का सहारा लेती है। उन्होंने कहा कि अब गुजरात भाजपा और उसकी 'बहन' कांग्रेस से तंग आ चुका है और लोग परिवर्तन चाहते हैं।

केजरीवाल ने यह भी कहा कि गुजरात एक परिवर्तन लाने जा रहा है। भाजपा को ठीक करने की एक ही दवा है और वह दवा है 'AAP'। केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सीआर पाटिल ही असली सीएम हैं, जो सरकार चला रहे हैं जबकि भूपेंद्र पटेल केवल नाम के CM हैं। इस दौरान केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि गुजरात में लोग बड़ी तादाद में AAP में शामिल हो रहे हैं क्योंकि पार्टी का संगठन गांव, शहर और बूथ स्तर पर मजबूत हो रहा है।

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा #राघव_चड्डा_माफी_मांगो ? Video देख खुद करें फैसला

भगवान शिव को सपा नेता ने दी गाली.., Video हुआ वायरल, क्या कोई कार्रवाई करेंगे अखिलेश यादव ?

100 और मोहल्ला क्लीनिंक खोलेगी दिल्ली सरकार, मनीष सिसोदिया ने बताया 'हाईटेक प्लान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -