दिल्ली के 3 साल और एमपी के 15 साल पर बहस की खुली चुनौती:केजरीवाल

दिल्ली के 3 साल और एमपी के 15 साल पर बहस की खुली चुनौती:केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में रैली को सम्बोधित किया. अरविन्द केजरीवाल ने अपने सम्बोधन में मौजूदा बीजेपी सरकार की नीतियों और योजनाओं की जमकर आलोचना की.

केजरीवाल ने अपने भाषण ने "राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर बिजली की दरों को लेकर जमकर हमला बोला."  केजरीवाल ने कहा कि "विधानसभा चुनाव को अभी 4 महीने बाकी है. ऐसे में मैं शिवराज सिंह चौहान को खुला चैलेंज देता हूँ कि बिजली की दरों को कम करके दिखाए, राज्य की जनता आपको ही वोट देगी. और अगर नहीं कर सकते है तो बताइए हम आपको सिखाते है." साथ ही केजरीवाल ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को खुला चैलेंज देते हुए कहा है कि "एक खुले मंच पर दिल्ली सरकार के तीन साल और एमपी सरकार 15 साल पर खुली बहस करके दिखाए."

वहीं केजरीवाल ने बीजेपी और मोदी पर भी जमकर बोला है. केजरीवाल ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि "बीजेपी मानती है कि वो हिन्दुओं की पार्टी तो हिन्दुओं के बच्चों को ही नौकरी मुहैया करा दो." वहीं केजरीवाल ने रैली में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अलोक अग्रवाल को मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सीएम का कैंडिडेट बनाया. 

 

केजरीवाल की इंदौर में हुंकार रैली

दिल्ली में अब घर-घर राशन...

अब दिल्ली में सेवा विभाग के हक की लड़ाई में केंद्र सरकार भी

?