जल्द ही आपस में भिड़ते हुए दिखाई देंगे अरविन्द और खेसारी
जल्द ही आपस में भिड़ते हुए दिखाई देंगे अरविन्द और खेसारी
Share:

बड़े पर्दे पर भोजपुरी जगत के 2 महारथी अरविंद अकेला कल्लू और खेसारी लाल यादव टकराने जा रहे है. ये दोनों ही सितारे भगवान हनुमान पर मूवी लेकर आ रहे हैं. सबसे पहले बात करते हैं खेसारी लाल यादव की मूवी 'वीर हनुमान' की क्योंकि सबसे पहले अनाउंसमेंट भी इसी मूवी की हुई थी. खेसारी लाल यादव डायरेक्टर पराग पाटिल और प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार के साथ फिर एक बार नए प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाले है.

मूवी का पोस्टर रिलीज करते हुए रत्नाकर कुमार ने कहा था की मूवी की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है. इस फिल्म को अरविंद तिवारी ने लिखा है. खेसारी लाल यादव ने यूं तो मूवी से जुड़ी और कोई जानकारी दर्शकों को नहीं दी है, लेकिन देखने वाली बात होगी कि वीर हनुमान बनकर खेसारी किस तरह पर्दे पर छाने वाले है.

चलिए बात करते हैं खेसारी लाल यादव को कड़ी टक्कर देते हुए संकट मोचन हनुमान में लीड रोल में नजर आने वाले अरविंद अकेला कल्लू की. खेसारी की मूवी के अनाउंसमेंट के एक  सप्ताह के उपरांत ही अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी मूवी की भी अनाउंसमेंट कर दी थी. पोस्टर रिलीज करने के उपरांत से ही अरविंद अकेला कल्लू ने भगवान हनुमान को लेकर कई और पोस्ट भी शेयर कर दी है इसमें वह उनकी भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. इस मूवी की शूटिंग अयोध्या, बनारस और प्रयागराज में की जाने वाली है.

जब खेसारी के लिए आइटम गर्ल बनी थी आकांक्षा तब एक्टर ने किया था शर्टलेस लॉकर डांस

आकांक्षा दुबे की मौत पर एक और बड़ा खुलासा...सामने आई खुद को मरने की वजह

आकांक्षा दुबे की मौत में हुआ बड़ा खुलासा, इस अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -