पिंक स्विमसूट में दिखा कैटरीना का Tom Boy लुक, वायरल हुई फोटो
पिंक  स्विमसूट में दिखा कैटरीना का Tom Boy लुक, वायरल हुई फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ कुछ ना कुछ साझा करती रहती हैं। बुधवार सुबह की कैटरीना ने पति विक्की संग कुछ फोटोज को साझा किया था। इन  फोटोज में कैटरीना का Sleepy और रोमांटिक दोनों तरह का मूड दिखने के लिए मिल रहा है। वहीं अब कैटरीना ने अपनी कुछ फोटोज को साझा किया हैं जिसमें उनका बीच लुक देखने के लिए मिला है।

लुक  के बारें में बात की जाए तो कैटरीना ने पिंक कलर का स्विमविअर पहना हुआ है। कैटरीना ने शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप पहन रखा है। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर स्कार्फ बांधा हुआ है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं जो उनके ग्लैमरस लुक को TOM BOY लुक देखने के लिए मिल रहा है। हम बता दें कि इस लुक को कैटरीना  नेकपीस से पूरा कर रखा है। कैटरीना ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- कुछ कैजुअल बीच। साथ में हार्ट इमोजी पोस्ट की। TOM BOY बनीं 'मिसेज कौशल' से फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। 

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो कैटरीना कैफ जल्द ही मूवी  'मेरी क्रिसमस' में दिखाई देने वाली है। जिसके साथ साथ वह जल्द ही सलमान खान के साथ 'टाइगर 3', ईशान खट्टर-सिद्धार्थ चतुर्वेदी संग 'भूत पुलिस' और आलिया-प्रियंका के साथ 'जी ले जरा' में नज़र आने वाली है।  

इस होली खुद को बच्चन पांडे के रंग में रंगने के लिए हो जाए तैयार

कल रिलीज होगा Heropanti 2 का धमाकेदार ट्रेलर

IMDb पर 'The Kashmir Files' की रेटिंग गिरने पर डायरेक्टर ने उठाए ये प्रश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -