कुत्तों के कारण इस अभिनेता ने पत्नी को दे दिया था तलाक
कुत्तों के कारण इस अभिनेता ने पत्नी को दे दिया था तलाक
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता अरुणोदय सिंह आज अपना जन्मदिन मना रहे है। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में 17 फरवरी 1983 के दिन जन्मे अरुणोदय राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वह मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम अर्जुन सिंह के पोते हैं। उन्होंने 2009 में फिल्म 'सिकंदर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

अरुणोदय की आरभिंक पढ़ाई तमिलनाडु के कोडइकनाल से हुई। उन्होंने ब्रान्डिस यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया। बता दें कि अरुणोदय एक्टर नहीं बनना चाहते थे। अभिनय का भूत उनके सर पर मार्लो ब्रांडो की फिल्म 'वटरफ्रंट' देखने के बाद सवार हुआ था। तत्पश्चात, उन्होंने न्यूयॉर्क एक्टिंग स्टूडियो से एक्टिंग की पढ़ाई पूरी की।

अरुणोदय फिल्म 'आयशा', ये साली जिंदगी', 'जिस्म 2', 'मैं तेरा हीरो', आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' आदि कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। 13 दिसंबर 2016 के दिन अरुणोदय ने ली एल्टन से शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात गोवा में हुई थी, तत्पश्चात, दोनों ने शादी कर ली। हालांकि, यह रिश्ता अधिक दिन तक नहीं चला। सिर्फ 3 वर्ष पश्चात् ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि तलाक के कारण कुत्तों की लड़ाई थी। दरअसल, ली और अरुणोदय के डॉगी के बीच लड़ाई हो गई थी। इसके कारण दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया और उन्होंने तलाक ले लिया।

विराट कोहली के बाद MC Stan ने तोड़ा शाहरुख खान का रिकॉर्ड

द कपिल शर्मा शो में मचेगा धमाल, प्रोमो देख झूम उठे फैंस

'मेरे पास आएं, मुझे गाली दें', मामा गोविंदा को लेकर बोले कृष्णा अभिषेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -