सोते हुए मजदूरों पर गिरी चट्टान, 3 की मौत, कई घायल
सोते हुए मजदूरों पर गिरी चट्टान, 3 की मौत, कई घायल
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में चट्टान गिरने की वजह से बिहार के तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा राज्य में करदाबी के पालन में बुधवार रात को हुआ। सभी मृतक बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के निवासी थे और अपने गांवों से काम के सिलसिले में अरुणाचल प्रदेश आए थे। वहां वे सड़क निर्माण कार्य में मजदूरी कर रहे थे। यह हादसा उस समय हुआ, जब सभी सो रहे थे।

मृतकों की शिनाख्त रामनगर के खटौरा गांव के रहने वाले रामा मुसहर के पुत्र वीरेंद्र मुसहर और जोगेंद्र मुसहर के पुत्र विजय मुसहर के रूप में की गई है। एक अन्य मृतक की शिनाख्त चौतरवा थाना इलाके के सिकटौल निवासी राजेश मुसहर के तौर पर हुई है। इसी गांव का रहने वाला विकेश मुसहर उर्फ मंटू मुसहर बुरी तरह जख्मी बताया जा रहा है। उसकी कमर टूट गई है, उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और उपचार जारी है। इसके अलावा हादसे में कुछ अन्य मजदूरों के भी जख्मी होने की जानकारी मिली है।

बता दें कि पश्चिमी चंपारण जिले के रहने वाले सभी मजदूर काम की तलाश में अरुणाचल प्रदेश आ गए थे। वहां सड़क निर्माण कार्य में मजदूरी कर वे अपने परिवार का पेट पाल रहे थे। बुधवार को काम से फुरसत होने के बाद वे निर्माण स्थल के नदजीक ही थक हारकर सो गए। इसी बीच एक चट्टान दरकी और सोते हुए मजदूरों पर आ गिरी, जिससे 3 श्रमिकों की दर्दनाक मौत हो गई।

नेशनल हेराल्ड: ED की कार्रवाई से आगबबूला कांग्रेस, सड़क से संसद तक हंगामा जारी

दिल्ली पर कोरोना और मंकीपॉक्स का डबल अटैक, एक मरीज की मौत

वायु प्रदूषण पर जागरूकता फैलाने के लिए Koo और IIT दिल्ली ने की साझेदारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -