नेशनल हेराल्ड: ED की कार्रवाई से आगबबूला कांग्रेस, सड़क से संसद तक हंगामा जारी
नेशनल हेराल्ड: ED की कार्रवाई से आगबबूला कांग्रेस, सड़क से संसद तक हंगामा जारी
Share:

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से की जा रही कार्रवाई को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमला कर रहा है। विपक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार जांच एजेंसियों को अपने इशारे पर नचा रही है। गत माह कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछताछ के बाद बुधवार को यंग इंडिया के कार्यालय को भी सील कर दिया गया। नेशनल हेराल्ड के ऑफिस को सील करने से नाराज कांग्रेसी नेता संसद से लेकर सड़क तक विरोध कर रहे हैं।

यंग इंडिया के कार्यालय को सील करने से गुस्साए कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने कहा कि, देश में इस वक़्त भयानक ‘राज’ चल रहा है। भारत में संसदीय प्रणाली है। हम कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं। जब संसद का सत्र जारी हो और नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे बहस में हिस्सा ले रहे हों, उस वक़्त ED दोपहर 12:30 बजे तलब कर रहा है। क्या ये उचित है।

किसी वेणुगोपाल ने आगे कहा कि ऐसा ही शिवसेना नेता संजय राउत को अरेस्ट करते समय भी हुआ। लोकतंत्र को सुरक्षित रखने के लिए संसद सदस्यों के लिए विशेषाधिकार मौजूद हैं। मगर, यह सरकार लोकतंत्र बिल्कुल नहीं चाहती। हम डरे नहीं हैं, हम इससे लड़ेंगे, हम कायर नहीं हैं। कल हम महंगाई और बेरोजगारी पर सड़क पर उतरेंगे, हम इसे पूरे भारत और संसद में करेंगे।

महिलाओं को सरकार का तोहफा, रक्षाबंधन पर मिलेगा ये बड़ा फायदा

आचार्य बालकृष्ण के जन्मदिन पर CM धामी ने किया बड़ा ऐलान

'कहां है महंगाई?' बोलने वाले जयंत सिन्हा को लोगों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -