अरुणाचल प्रदेश में जारी है कोरोना का कहर, 132 नए केस मिले
अरुणाचल प्रदेश में जारी है कोरोना का कहर, 132 नए केस मिले
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के 132 नए केसों के साथ प्रदेश में मरीजों का कुल आंकड़ा 3,877 तक पहुंच गया है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक वरिष्ठ अफसर ने इसकी सूचना देते हुए बोला है कि सबसे अधिक केस राजधानी से दर्ज किए गए हैं.  डिपार्टमेंट के मुताबिक कैपिटल कॉम्प्लेक्स इलाके से 31, वेस्ट कामेंग से 27, पपमारे और तवांग से 12, पूर्वी सियांग से दस, तिरप से आठ और पूर्वी कामेंग से सात केस दर्ज किए गए हैं. उन्होंने बोला कि 9 मरीजों को छोड़कर बाकी सभी मामले बिना लक्षण वाले हैं और सब कोरोना सेंटर में एडमिट हैं.

अफसर ने आगे बताया है की, "9 सैन्यकर्मी और 28 अर्धसैनिक बल के जवानों में भी कोरोना की पुष्टि हुई है. " इसके अलावा कोरोना वायरस से स्वस्थ होने के बाद 45 लोगों को शनिवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अरुणाचल प्रदेश में अब 1,116 एक्टिव केस हैं. प्रदेश में अब तक 2,754 लोग बीमारी से स्वस्थ हो गए हैं और 7 की मृत्यु दर्ज की गई है. आपको बता दें कि देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 35 लाख को भी पार पहुंच गया है. 

ताजा आंकड़ों के अनुसार भारत में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 35 लाख 42 हजार 734 हो गई है. 7 लाख 65 हजार 302 सक्रीय मामले हैं और 27 लाख 13 हजार 934 रोगी स्वस्थ हो गए हैं जबकि 63 हजार 498 लोगों की मृत्यु हो गयी है. बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा केस सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की और से रविवार प्रातः 8 बजे जारी आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 78 हजार 761 केस सामने आए हैं और 948 लोगों की मृत्यु हो गई है.

मध्यप्रदेश के 394 गाँवों में बाढ़ ने मचाई तबाही, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी से की बात

मप्र उपचुनाव: सिंधिया और दिग्विजय की टीम में टक्कर, ग्वालियर-चम्बल में हलचल तेज़

सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात 4 पुलिसकर्मियों को हुआ कोरोना, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -