अरुणाचल प्रदेश में कोरोना के नए मामलों में गिरावट जारी, पिछले 24 घंटों में कोई मौत नहीं
अरुणाचल प्रदेश में कोरोना के नए मामलों में गिरावट जारी, पिछले 24 घंटों में कोई मौत नहीं
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट जारी है. सूबे में संक्रमण के 165 नए केस सामने आने के बाद राज्य में संक्रमण के कुल केस बढ़कर 34,932 हो गए हैं. राज्य निगरानी अधिकारी (SSO) डॉ. एल जाम्पा ने रविवार को जानकारी दी है कि बीते 24 घंटों में संक्रमण से मौत का कोई केस सामने नहीं आया है और राज्य में कोरोना से होने वाली मौतों की तादाद 167 पर बनी हुई है. बीते दिन 216 और लोगों के रिकवर होने के बाद राज्य में कोरोना से ठीक हुए लोगों की तादाद बढ़कर 32,270 हो गई.

नए 165 मामलों में से कैपिटल कॉम्प्लैक्स क्षेत्र में सबसे अधिक 66 केस, चांगलांग में 16, लोअर सुबनसिरी में 13, वेस्ट कामेंग में 11, पापुमपरे में नौ, अपर सुबनसिरी, लोहित तथा ईस्ट सियांग में 6-6, लोअर दिबांग वैली और अंजॉ में चार-चार, कामले, क्रा दादी, त्वांग तथा वेस्ट सियांग में तीन-तीन, कुरंग कुमे, तिरप और ईस्ट कामेंग में दो-दो और लेपरादा, लोंगडिंग, लोअर सिंयांग, नामसाई, पक्के केसांग और अपर सियांग जिले में एक-एक केस दर्ज किया गया हैं.

अधिकारी ने बताया है कि नए 165 मामलों में से 155 मामले ‘रैपिड एंटीजन’ टेस्ट में, 8 RT-PCR टेस्ट में और दो केस ‘ट्रूनैट’ टेस्ट में सामने आए हैं. राज्य में अभी 2,495 लोगों का कोरोना संक्रमण का उपचार (एक्टिव मामले) चल रहा है. डॉ. जम्पा ने बताया कि राज्य में मरीजों के रिकवर होने की दर 92.38 प्रतिशत और कोविड से मृत्यु दर 4.45 फीसद है.

उर्दू स्कूल में लगा टीकाकरण शिविर, पास की मस्जिद से 3 बार हुआ ऐलान- वैक्सीन न लगवाएं

विश्व में सबसे अधिक वैक्सीन लगाने वाला देश बना भारत, अमेरिका-ब्रिटेन रह गए पीछे

MP: वैक्सीन नहीं लगवाई तो, न कटेंगे बाल और न होगी शेविंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -