Share:
उर्दू स्कूल में लगा टीकाकरण शिविर, पास की मस्जिद से 3 बार हुआ ऐलान- वैक्सीन न लगवाएं
उर्दू स्कूल में लगा टीकाकरण शिविर, पास की मस्जिद से 3 बार हुआ ऐलान- वैक्सीन न लगवाएं

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के नसरुल्लागंज में कोरोना का टीका न लगवाने के लिए मस्जिद से हुए ऐलान के बाद सेवा भारती ने इस मुद्दे पर सख्त कार्रवाई की माँग की है। सेवा भारती ने नसरुल्लागंज के अनुभागीय अधिकारी (SDM) को पत्र लिखते हुए मामले में कड़े कदम उठाने की अपील की है।

SDM को लिखे गए पत्र में सेवा भारती ने कहा कि एक तरफ जहाँ कोरोना से जंग में टीकाकरण अभियान महोत्सव की तरह मनाया जा रहा है। वहीं 23 जून को एक घटना सामने आई है, जहाँ मस्जिद से ऐलान करके वैक्सीन न लगवाने के लिए कहा गया। पत्र के अनुसार, 23 जून को टीकाकरण अभियान उर्दू मीडियम स्कूल में चलाया जा रहा था। किन्तु तभी मस्जिद से ऐलान हुआ कि लोग कोरोना का टीका न लगवाएँ। न्यूज रिपोर्ट्स के अनुसार, मस्जिद से यह ऐलान एक बार नहीं, बल्कि 3 बार किया गया। इसके बाद मोहल्ले समेत पूरे नगर में हड़कंप मच गया। इस ऐलान को न सिर्फ मुस्लिम मोहल्ले के लोगों ने सुना, बल्कि मोहल्ले से लगे हुए कई घरों के लोगों ने भी सुना।

इस घटना के 3 दिन बाद सेवा भारती ने SDM को पत्र लिखा। इस हरकत को आपराधिक कृत्य करार देते हुए कहा कि एक ओर वे लोग टीकाकरण के लिए लोगों को घर-घर जाकर प्रेरित कर रहे हैं और दूसरी तरफ ऐसी चीजें हो रही है। संगठन की माँग है कि इस संबंध में कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि आगे ऐसी घटनाएँ न हों।

विश्व में सबसे अधिक वैक्सीन लगाने वाला देश बना भारत, अमेरिका-ब्रिटेन रह गए पीछे

MP: वैक्सीन नहीं लगवाई तो, न कटेंगे बाल और न होगी शेविंग

कोरोना टीकाकरण के मामले में नंबर-1 बना भारत, पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -