MP: वैक्सीन नहीं लगवाई तो, न कटेंगे बाल और न होगी शेविंग
MP: वैक्सीन नहीं लगवाई तो, न कटेंगे बाल और न होगी शेविंग
Share:

भोपाल: कोरोना संक्रमण का कहर कम होने लगा है। ऐसे में सभी को वैक्सीन लगवाने के लिए कहा जा रहा है और वैक्सीन लेने के प्रति जागरूक भी किया जा रहा है। ऐसे में अब तक MP में कई कड़े नियम है जो दुकानदार अपना रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल है छिंदवाड़ा यहाँ सैलून संचालकों ने वैक्सीनेशन अभियान के प्रति लोगों को जागरुक करने और इस अभियान में तेजी लाने के लिए ये फैसला लिया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत अब यहाँ वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट के बिना सैलून और पार्लर में किसी भी व्यक्ति का कोई काम नहीं होगा। हम सभी जानते ही हैं कि हर राज्य में कोरोना को हराने के लिए वैक्सीनेशन अभियान में तेजी लाई जा रही है।

हर राज्य यही चाहता है कि हर व्यक्ति वैक्सीन लगवाए। इसी के चलते छिंदवाड़ा में जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। और तो और छिंदवाड़ा में सैलून एसोसिएशन द्वारा अच्छी व सार्थक पहल की गई है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत सैलून संचालकों ने बैठक की और सर्वसम्मति से निर्णय लिया है कि सैलून में अब ऐसे किसी भी युवा या बुजुर्ग का काम नहीं किया जाएगा, जिसने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई है। ऐसे में अब सैलून में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति से पहले वैक्सीन सर्टिफिकेट देखा जा रहा है और उसी के बाद ही उनके बाल काटे जा रहे हैं।

यहाँ सेन समाज के जिला अध्यक्ष व सैलून संचालक सागर बंदेवार का कहना है कि सभी सैलून संचालकों को वैक्सीन लगवा ली है। उन्होंने बताया, 'अब हमने फैसला लिया है कि किसी भी व्यक्ति का काम सैलून में बिना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट के नहीं किया जाएगा, जिससे लोगों में वैक्सीन लगवाने के प्रति जागरूकता तो आएगी ही साथ ही साथ कोरोना संक्रमण की रोकथाम भी हो पाएगी।'

जेल से निकलने के बाद पर्ल वी पुरी ने किया पहला पोस्ट, कहा- 'एक ही रात में मुझे अपराधी।।।'

तीरंदाज़ी विश्व कप में 'गोल्डन हैट्रिक' लगाने के बाद विश्व की 'नंबर वन' तीरंदाज़ बनी दीपिका कुमारी

बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व से रवीना ने शेयर किये वीडियो-तस्वीरें, कहा- 'हम इन्हे रोडकिल में खो देते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -